Redmi Buds 4 Pro And Redmi Buds 4 Launched Know Price Specifications Features Battery

0
3

Redmi Buds 4 Pro and Redmi Buds 4 Launched : रेडमी द्वारा एक साथ दो ईयरबड्स (Earbuds) लॉन्च किए गए हैं जिनकी की लॉन्चिंग Xiaomi 12T Series के साथ यूरोप में की गई है. इन दोनो बड्स में Redmi Buds 4 Pro और Redmi Buds 4 पेश किए गए हैं जिनमें डुअल डायनेमिक ड्राइवर (Dual Dynamic Driver) और एक्टिव न्वाइज कैंसिलेशन (Active Noise Cancellation) का सपोर्ट मिलता है. दोनों बड्स में टच (Touch) का सपोर्ट दिया गया है और साथ बैटरी के 30 घंटे तक चलने का दावा किया गया है.

Redmi Buds की कीमत

यूरोप में Redmi Buds 4 Pro को 99.9 यूरो, जो इंडियन करेंसी में करीब 8,000 रुपये हैं, की कीमत पर मिडनाइट ब्लैक (Mid-Night Black) और मूनलाइट व्हाइट (Moonlight White) 2 कलर्स में लॉन्च किया गया है. अगर बात करें Redmi Buds 4 तो आपको बता दें कि इसको 59.9 यूरो, जो कि इंडियन करेंसी के करीब 5,000 रुपये हैं, की कीमत पर खरीदा जा सकता है. साथ ही आपको बता दें कि Redmi Buds 4 लाइट ब्लू और ग्लोस व्हाइट दो कलर्स में उपलब्ध होगा. भारत में इन बड्स की उपलब्धता की कोई जानकारी नहीं है.

Redmi Buds 4 Pro और Redmi Buds 4 की स्पेसिफिकेशन

रेडमी के दोनों बड्स में 10mm और 6mm के दो डायनेमिक ड्राइवर (Dynamic Driver) दिए गए हैं. सभी इयरबड्स में तीन माइक्रोफोन हैं. रेड़मी ने यह दावा किया है कि बड्स को एक बार चार्ज करने पर इसकी बैटरी 9 घंटे तक चलेगी. जानकारी के लिए बता दें कि Redmi Buds 4 Pro के साथ ANC का सपोर्ट भी दिया गया है और बता दें कि एंबियंस न्वाइज को 43dB तक कम करने की बात कही गई है. साथ ही बता दें कि इसमें ट्रांसपैरेंसी मोड (Transparency Mode) भी है. Redmi Buds 4 Pro के साथ लो लैटेंसी मोड और ब्लूटूथ v5.3 भी मिलता है और साथ ही इसमें वॉटर रेसिस्टेंट (Water Resistant) के लिए IP54 की रेटिंग उपलब्ध है.

एक स्मार्टफोन बेचकर कंपनी ग्राहक से कितना कमाती है? मुनाफे और घाटे का पूरा खेल समझिए

5G in India: iPhone वालों को इसलिए नहीं मिल रहा नेटवर्क, मिल गया जवाब; पढ़ें पूरी खबर

Source link