समदड़ी क्षेत्र के सांवरडा में राह चलते राहगीरों से लूटमार, 3 वीडियो आए सामने: 4-5 बदमाश मारपीट कर लूटते है कैशरुपए व सामान

0
46
Savarda robbery
समदड़ी क्षेत्र के सांवरडा में राह चलते राहगीरों से लूटमार, 3 वीडियो आए सामने

हनुमान राम चौधरी

समदड़ी से जालोर जाने वाली सड़क पर 4-5 बदमाशों द्वारा राह चलते लोगों को रुकवाकर लूटमार करने के वीडियो सामने आए है। बदमाशों के हाथों में लाठी डंडे, वहाकी भी नजर आ रहे है। पुलिस के वीडियो संज्ञान में आने के बाद बदमाशों की तलाश शुरू कर दी है। मामला बाड़मेर जिले के समदड़ी थाना इलाके के का है। बदमाश वहीं के स्थानीय निवासी है। वहीं पुलिस को अभी तक कोई रिपोर्ट नहीं मिली है। वीडियो सावरड़ा चौकी से महज 500 मीटर दूर का है। अपराधियों में पुलिस का भय खत्म होता नजर आ रहा है।

मिली जानकारी के मुताबिक समदड़ी से जालोर व पाली जाने वाली रोड पर 4-5 बदमाश वहां पर बैठे रहते है। मौका देखकर हाथ में लाठी, डंडे और हाकी लेकर आने-जाने वाले राहगीरों को रुकवार मारपीट करके उनके पास से रुपए व मोबाइल व अन्य सामान चुरा कर ले लेते है। इन वारदातों के अलग-अलग वीडियो सोशल साइट्स के जरिए सामने आए है। यह वीडियो तीन दिन पुराना बताए जा रहे है। वीडियो पुलिस के संज्ञान में आने के बाद पुलिस ने बदमाशों की आसपास के इलाकों में तलाश शुरू की है, लेकिन गांव से भाग चुके है।

समदड़ी थानाधिकारी दाऊद खान के मुताबिक वीडियो तीन दिन पुराने है । हमारे पास इस संबंध में किसी ने भी कोई रिपोर्ट नहीं दी है। लेकिन पुलिस वीडियो के आधार पर गांव में दबिश दी है लेकिन बदमाशों को भनक लगने पर भाग गए।

समदड़ी क्षेत्र के सांवरडा में राह चलते राहगीरों से लूटमार, 3 वीडियो आए सामने: 4-5 बदमाश मारपीट कर लूटते है कैशरुपए व सामान
समदड़ी क्षेत्र के सांवरडा में राह चलते राहगीरों से लूटमार, 3 वीडियो आए सामने: 4-5 बदमाश मारपीट कर लूटते है कैशरुपए व सामान

वीडियो चौकी से महज 500 मीटर दूर का

जानकारी के मुताबिक जो वीडियो सामने आए है वहां सावरड़ा चौकी से महज 500 मीटर दूर के है। सावरडा गांव में बदमाश प्रवृति के लड़के लूट की वारदात को अंजाम देते है। 19 गांवो के लोगों की सुरक्षा एक चौकी के भरोसे चल रही है। इसमें 3 कांस्टेबल लगे हुए है वो भी ड्यूटी को लेकर जाते है और पीछे बदमाश ऐसी वारदता को अंजाम देते है।

इलाके में बैंक व व्यापारी के साथ हो चुकी है लूट

करीब एक साल पहले खंडप बैंक में दिनदहाड़े बदमाशों ने बैंक को लूट कर फरार हो गए थे। इससे पहले एक व्यापारी के साथ बंदूक की नोक पर लूट की थी। पुलिस दोनों बड़ी घटनाओं में बदमाशों को भी पकड़ पाने में नाकाम साबित हुई है।

वीडियो तीन अलग-अलग

सांवरडा क्षेत्र में मारपीट कर रुपए लूटने का वीडियो वायरल

एक वीडियो में चार-पांच बदमाश एक बाइक वाले से मोबाइल छिन कर जेब मे डाल रहा है औ पैसे देने की बात कर रहे है। दो युवक डंडे भी मारते नजर आ रहे है। वहीं दूसरे वीडियो में एक व्यक्ति के पीछे दो बदमाश डंडा व हॉकी लेकर पीछे जा रहा है युवक फोन पर किसी से बात कर रहा है। तीसरे वीडियो में गाड़ी के ड्राइवर को डंडे का डर बताते हुए नजर आ रहे है।