उर्वशी रौतेला की मांग में सिंदूर और गले में मंगलसूत्र देख फैंस हुए नाराज, बोले- इनका तो अलग ही विश्वकप चल रहा है

0
9


बॉलीवुड एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) ने अपने इंस्टाग्राम पर अपनी एक और नई तस्वीर शेयर की हैं. इस तस्वीर में उर्वशी एकदम सुहागन की तरह सज संवरकर लाल साड़ी में पोज देती हुई दिख रही हैं. मांग में सिंदूर, माधे पर बिंदी, गले में मंगलसूत्र और हाथ में गोल्डन चूड़ियां डाले वह कैमरे के लिए पोज देती हुई दिख रही हैं. इस फोटो को शेयर करते हुए उर्वशी रौतेला ने कुछ ऐसा लिखा है, जिसकी वजह से वह ट्रोल के निशाने पर आ गई हैं.

उर्वशी रौतेला ने कैप्शन में लिखा है,” प्रेम में पड़ी प्रेमिका को, सिन्दूर से प्रिय कुछ नहीं होता …सारी रस्म रिवाज़ के साथ चाहिए,उम्रभर का साथ पिया तुमसे..” उर्वशी को इस कैप्शन को सोशल मीडिया यूजर्स उनके एक्स बॉयफ्रेंड क्रिकेटर ऋषभ पंत (Rishabh Pant) से जोड़कर उन्हें फिर ट्रोल करने लगे हैं.

@ urvashirautela instagram Printshot

क्रिकेटर ऋषभ पंत को लेकर हुईं ट्रोल
आपको बता दें कि उर्वशी इन दिनों ऑस्ट्रेलिया में हैं, जहां से वह लगातार अपनी तस्वीरें शेयर कर रही हैं. भले ही वह तस्वीरों में उर्वशी बेहद प्यारी लग रही हैं लेकिन ऑस्ट्रेलिया से फोटो शेयर करने की वजह से वह सोशल मीडिया पर लगातार ट्रोल हो रही हैं. अब आप सोच रहे हैं होंगे कि इसमें ट्रोल होने की वजह क्या है. दरअसल, आपको बता दें कि उर्वशी ऑस्ट्रेलिया से फोटो शेयर करने की वजह से नहीं बल्कि अपने एक्स बॉयफ्रेंड क्रिकेटर ऋषभ पंत की वजह से ट्रोल हो रही हैं. इन दिनों ऋषभ पंत 16 अक्टूबर से शुरू होने वाले टी 20 वर्ल्ड कप 2022 के लिए इंडियन क्रिकेट टीम के साथ पहुंचे हुए हैं. ऐसे में लोगों को ऑस्ट्रेलिया में उर्वशी रौतेला का होना थोड़ा खल रहा है. दोनों के अफेयर की अटकलें एक बार फिर से तेज हो गई हैं.

@ urvashirautela instagram Printshot

यूजर्स कर रहे हैं अजीबो-गरीब कमेंट
उर्वशी की पोस्ट पर एक यूजर्स ने लिखा है, ‘लगता है ऋषभ के प्यार में पागल हो गई हैं’. एक दूसरे ने लिखा- ‘क्या ऋषभ भाई आप भी कर लो शादी भाभी अच्छी है क्या इतना तकलीफ देना’. तीसरे यूजर ने लिखा- ‘वर्ल्ड कप सिर पर है दीदी ये शायराना अंदाज बाद में दिखा देना आरपी छोटू भईया’. चौथे ने लिखा-‘मेंटल हेल्थ तो ठीक है ना’. एक और यूजर्स ने लिखा है, ‘इनका तो अलग ही विश्वकप चल रहा है’

सोशल मीडिया अलग ही दिख रहा है बज
मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, उर्वशी और ऋषभ पंत ने एक दूसरे को साल 2018 में डेट करना शुरू किया था, लेकिन दोनों का रिश्ता जल्द ही टूट गया था. साल 2019 में ऋषभ पंत ने अपनी गर्लफ्रेंड ईशा नेगी के साथ तस्वीर शेयर कर अपने रिश्ते के बारे में बताया था. इसके बाद उर्वशी और पंत के रिश्ते में काफी खटास आ गई थी. हाल ही में उर्वशी और पंत का जुबानी जंग सोशल मीडिया पर छाया रहा. अब उर्वशी ऑस्ट्रेलिया पहुंच कर सोशल मीडिया पर एक अलग ही बज क्रिएट कर रही हैं. सोशल मीडिया यूजर्स का कहना है कि उर्वशी जानबूझ कर अपने एक्स बॉयफ्रेंड के पीछे-पीछे वहां पहुंच गई हैं.

Tags: Bollywood actress, Urvashi Rautela, Urvashi Rautela Video



Source link