VIDEO: अमिताभ बच्चन ने आधी रात को फैंस के साथ मनाया जन्मदिन, बिग बी आज रिलीज करेंगे ‘हैप्पी बर्थडे’ सॉन्ग

0
22


बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan Birthday) आज अपना 80वां जन्मदिन मना रहे हैं. जन्मदिन के मौके पर बिग बी अपने बंगले ‘जलसा’ के बाहर इकट्ठा हुए फैंस से मिलने के लिए आधी रात को बाहर निकले. फैंस जलसा के बाहर उनका बर्थडे सेलिब्रेट कर रहे थे. तभी बिग बी आधी रात, 11 अक्टूबर को फैंस सामने अपनी झलक दिखाई और उनका अभिवादन किया. अमिताभ के साथ उनकी बेटी श्वेता बच्चन नंदा और उनकी पोती नव्या नवेली नंदा भी बंगले के बाहर आईं.

अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan Video) का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इसमें वह अपने बंगले के बाहर खड़े होकर फैंस का अभिवादन करते हुए नजर आ रहे हैं. इतना ही नहीं, उन्होंने हाथ जोड़कर फैंस का धन्यवाद भी किया. अमिताभ बच्चन चेकर्ड हूडी पहने हुए थे. उन्होंने सिर पर एक टोपी भी पहनी हुई थी. वह चश्मा लगाए हुए थे.

वहीं, अमिताभ बच्चन ने आधी रात को अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया. इसमें बिग बी केक काटते हुए नजर आ रहे थे. हालांकि यह वीडियो उनकी फिल्म ‘गुडबाय’ (Goodbye) से है और यह एक हैप्पी बर्थडे सॉन्ग है. गाने का नाम ‘हैप्पी बर्थडे’ है. इसमें अमिताभ का बर्थडे सेलिब्रेट किया जा रहा है. यह गाना आज यानी बिग बी के बर्थडे पर रिलीज हो रहा है.

‘गुडबाय’ का ‘हैप्पी बर्थडे’ सॉन्ग आज होगा लॉन्च

अमिताभ बच्चन ने इस वीडियो को शेयर करते हुए लिखा, “तैयार हो जाइए हमारी ‘गुडबाय’ फैमिली की तरह गुनगुनाने के लिए यह नया गाना ‘हैप्पी बर्थडे’. इस बीच, ‘गुडबाय’ के निर्माताओं ने कहा है कि इस सुपरस्टार के जन्मदिन के मौके पर इस फिल्म की टिकट का दाम 80 रुपये तक सीमित कर दिया गया है. बालाजी मोशन पिक्चर्स और गुड कंपनी द्वारा निर्मित गुडबाय 7 अक्टूबर को रिलीज़ हुई है.

आज 80 रुपए में देखें ‘गुडबाय’

‘गुडबाय’ में अमिताभ बच्चन के साथ नीना गुप्ता और रश्मिका मंदाना अहम रोल में हैं. फिल्म की ओर से एक बैनर ट्वीट किया गया है जिसमें लिखा है कि इनका 80वां जन्मदिन, इनकी विरासत, इनके लिए लोगों के प्यार का उत्सव मनाइए और 11 अक्टूबर 2022 को इनकी हालिया फिल्म ‘गुडबाय’ अपने परिवार के साथ सिनेमा हॉल में देखिए सिर्फ 80 रुपए में. इस मैसेज को बच्चन ने भी इंस्टाग्राम पर शेय किया था.

Tags: Amitabh bachchan, Happy birthday





Source link