अकबरुद्दीन ओवैसी के हिंदू विरोधी भाषण के रीमिक्स पर युवकों ने उड़ाए हथियार, 19 गिरफ्तार

0
13
Owaisi Akbaruddin
अकबरुद्दीन ओवैसी के हिंदू विरोधी भाषण के रीमिक्स पर युवकों ने उड़ाए हथियार, 19 गिरफ्तार

राजस्थान की आवाज / बैंगलोर

कर्नाटक पुलिस ने मंगलवार को 14 नाबालिगों सहित 19 युवकों को सार्वजनिक रूप से तलवारें और अन्य खतरनाक हथियारों को लहराने के साथ-साथ अकबरुद्दीन ओवैसी के हिंदू विरोधी भाषणों के रीमिक्स पर डांस करने के मामले में गिरफ्तार किया है। पुलिस जांच में सामने आया है कि टैंक गार्डन रोड पर जुलूस के बाद समूह के लोगों ने ईद मिलाद त्योहार के दिन हथियार लहराते हुए डांस किया। युवाओं ने अपना एरिया टाइटल से इंस्टाग्राम अकाउंट समेत सोशल मीडिया पर कई वीडियो अपलोड किए। पुलिस को घटना के और भी वीडियो मिले हैं।

ओवैसी बोले- मुस्लिम सबसे ज्यादा कंडोम इस्तेमाल कर रहे भागवत नाम लेकर फर्टिलिटी रेट गिनाया
ओवैसी बोले- मुस्लिम सबसे ज्यादा कंडोम इस्तेमाल कर रहे भागवत नाम लेकर फर्टिलिटी रेट गिनाया

पुलिस के मुताबिक, घटना 9 अक्टूबर को ईदी मिलाद के जुलूस के बाद हुई थी। युवाओं और नाबालिगों के समूह ने एआईएमआईएम नेता और तेलंगाना के विधायक अकबरुद्दीन ओवैसी के भड़काऊ भाषणों से बना एक रीमिक्स गाना बजाया।

Jodhpur sir tan se juda nare
जोधपुर में सिर तन से जुदा के नारे लगने के बाद हंगामा, वीडियो वायरल होने से सनसनी

पुलिस के अनुसार, हिंदुस्तान में रहने वाले हिंदुओं की देश में 100 करोड़ आबादी है। हमारी आबादी सिर्फ 28 करोड़ है। आप हमसे बहुत अधिक हैं। देखते हैं कौन शक्तिशाली है। 10 मिनट के लिए पुलिस को हटा दें, आइए हम देखें क्या होता है। इन शब्दों के भाषण को रिमिक्स गाना बनाते हुए जोर से बजाया गया।

बेंगलुरु शहर में सिद्धपुर पुलिस, जिसने एफआईआर दर्ज की है। कहा कि नाबालिगों के खिलाफ कानून के प्रावधानों के अनुसार कार्रवाई शुरू की जाएगी। समूह ने वार्ड संख्या 144 के सिद्धपुर में खतरनाक हथियार लहराना और नाचना शुरू कर दिया। घटना की तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे है।

वरिष्ठ अधिकारियों के निर्देश के बाद पुलिस हरकत में आई। युवक और लड़कों की गिरफ्तारी के लिए मंगलवार तड़के तीन बजे तक ऑपरेशन चलाया गया। गिरफ्तार किए गए लोगों के माता-पिता सिद्धपुरा थाने के सामने जमा हो गए और उनके बच्चों को रिहा करने की मांग की। हालांकि पुलिस ने उन्हें भगा दिया। आगे की जांच जारी है।