अमिताभ बच्चन ने बर्थडे विश करने वालों के नाम लिखा दिल छू लेने वाला नोट, देख हर दिल को मिलेगा सुकून

0
14


अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) ने परिवार और फैंस के साथ अपना 80वां जन्मदिन मनाया. जन्मदिन सेलिब्रेट करने के बाद बिग बी ने शुभकामनाएं भेजने का आभार जताया है. उन्होंने अपने ब्लॉग में फैंस और फॉलोवर्स को प्यार बरसाने के लिए धन्यवाद दिया. बिग बी ने 11 अक्टूबर को अपना जन्मदिन मनाया. बिग बी ने अपने ब्लॉग में पहले अपने कई परिचित को बर्थडे विश किया. इसके बाद उन्होंने अपने फैंस का उन्हें विश करने के लिए आभार जताया और उम्र के नए पड़ाव में पहुंचने पर खुशी जताई और काम पर फोकस रखने की बात कही.

अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan Blog) ने अपने ब्लॉग में लिखा, “एक और 365 दिन… और एक और शुरुआत… जैसा कि कई अन्य शुरुआत करते हैं … शुरुआत की आवश्यकता होती है… वे अंत प्रदान करते हैं… और अंत को शानदार बनाने के लिए प्यार और देखभाल की आवश्यकता होती है…” नए साल की नई शुरूआत से बिग भी खुश हैं और मेहनत के लिए इंस्पायर कर रहे हैं.

यहां देखें अमिताभ बच्चन का ब्लॉग

Amitabh Bachcan Blog

अमिताब बच्चन ने फैंस के नाम ब्लॉग लिखा. (फोटो साभारः अमिताभ बच्चन ब्लॉग)

अमिताभ बच्चन ने आगे लिखा, “मेरे लिए यह प्रयास करना भी असंभव है कि आपके प्यार और स्नेह का मेरे लिए क्या अर्थ है… इसलिए मैं अपने हाथ जोड़ता हूं और उदारता की भावना से सभी के लिए प्रार्थना करता हूं…” अमिताभ लगभग 5 दशकों से फिल्म इंडस्ट्री में हैं. उन्हें 11 अक्टूबर की मध्यरात्रि को अपने मुंबई स्थित घर ‘जलसा’ के बाहर अपने फैंस का अभिवादन करते देखा गया.

बर्थडे के मौके पर फिल्म समारोह

वहीं,  फिल्म हेरिटेज फाउंडेशन ने 4 दिवसीय फिल्म समारोह ‘बच्चन बैक टू द बिगिनिंग’ आयोजित किया. इस समारोह के दौरान कई सिनेमाघरों में उनकी कुछ बेहतरीन फिल्मों की स्क्रीनिंग हुई. इस दौरान उनकी डॉन, दीवार, मिली, जंजीर जैसी कई बेहतरीन फिल्में दिखाई गईं.

Tags: Amitabh bachchan



Source link