बाड़मेर गाड़ी के टक्कर से दूर जा गिरा युवक: घर जा रहे युवक की मौत, बाइक व बोलेरो गाड़ी जब्त

0
20
Barmer road accident
गाड़ी के टक्कर से दूर जा गिरा युवक: घर जा रहे युवक की मौत, बाइक व बोलेरो गाड़ी जब्त

राजस्थान की आवाज/हनुमान राम चौधरी

बाड़मेर सड़क हादसे में बाइक सवार युवक की मौके पर मौत।

बाड़मेर में हुए भीषण हादसे में एक युवक की मौत हो गई। बोलेरो गाड़ी की टक्कर इतनी तेज थी कि युवक बाइक से दूर जा गिरा। मौके पर ही युवक की मौत हो गई। सूचना पर मौके पर पहुंची और बाइक व बोलेरो गाड़ी को जब्त कर लिया है। वहीं पुलिस ने शव गुड़ामालानी मोर्चरी में रखवाया है। फिलहाल पुलिस ने जांच शुरू कर दी है। घटना ड़ामालानी थानान्तर्गत सियोलो का डेर की है।

Balotra news today
बालोतरा पुलिस ने 5 लाख रुपए की लूट के मामले का खुलासा:पीड़ित ने रची थी झूठी लूट की कहानी, नगदी भी बरामदबालोतरा पुलिस ने 5 लाख रुपए की लूट के मामले का खुलासा:पीड़ित ने रची थी झूठी लूट की कहानी, नगदी भी बरामद

पुलिस के अनुसार मेहलू गांव निवासी जुंझाराम (28) पुत्र डूंगराराम गुड़ामालानी से रामजी की गोल की तरफ जा रहा था। सामने से आ रही बोलेरो गाड़ी ने बाइक को टक्कर मार दी। टक्कर इतनी तेज थी कि युवक दूर जाकर गिरा। घटना स्थल पर ही युवक की मौके पर ही मौत हो गई। सूचना पर रामजी की गोल चौकी पुलिस मौके पर पहुंचकर मृतक के शव गुड़ामालानी अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया गया। वहीं बोलेरो गाड़ी व बाइक को जब्त कर लिया है। रामजी की गोल चौक प्रभारी दुर्गाराम के मुताबिक बोलेरो गाड़ी की टक्कर से बाइक सवार युवक की मौत हो गई। पुलिस ने परिजनों की रिपोर्ट पर मामला दर्ज कर लिया है। शव कल गुरुवार को पोस्टमार्टम करवाकर सुपुर्द किया जाएगा। पुलिस ने बाइक व बोलेरो गाड़ी जब्त कर ली है।

मृतक कमठा मजदूर

मिली जानकारी के मुताबिक मृतक जुंझाराम कमठा मजदूरी का काम करता था। दो साल पहले पत्नी की मौत हो चुकी है। वहीं 15 दिन पहले मां की मौत हुई थी। मां के शोक के गम से उभरा ही नहीं था। कि जवान बेटे की मौत हो गई। बुजुर्ग पिता व परिवार पर दुखों का पहाड़ टूट पड़ा है।