बाड़मेर में नाबालिग का अश्लील वीडियो बनाया, ब्लैकमेल कर गैंगरेप: 5 माह से कर थे रेप, आरोपी एक पड़ोसी और तीन रिश्तेदार

0
31
Raped Five Year Girl In Nagaur
Raped Five Year Girl In Nagaur

राजस्थान की आवाज/बाड़मेर

बाड़मेर में 14 साल की नाबालिग मासूम को बहला-फुसलाकर अश्लील फोटो और वीडियो बनाकर 5 माह तक ब्लैकमेल कर यौन शोषण व गैंगरेप का मामला सामने आया है। पिता की रिपोर्ट पर पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है। घटना बाड़मेर जिले के सेड़वा थाना इलाके की है। वहीं पुलिस ने नाबालिग बच्ची का मेडिकल करवाकर बयान ले लिए है। फरार आरोपियों की तलाश में जुटी है।

दरअसल, नाबालिग के पिता ने सेड़वा थाने में 8 अक्टूबर को रिपोर्ट दी थी कि पांच माह पहले नाबालिग बेटी खेत में शाम को काम कर रही थी । खेत के पास स्कूल में खड़ा पड़ोस में रहने वाले रामस्वरूप ने अकेला देखकर नाबालिग को बुलाया। स्कूल की दीवार टूटी हुई थी। नाबालिग बच्ची के आने पर मुंह दबा दिया। स्कूल के परिसर के अंदर ले जाकर जान से मारने की धमकी दी। नाबालिग के अश्लील फोटो व वीडियो बनाकर रेप किया। किसी को बताते पर जान से मारने व सोशल मीडिया वायरल करने की धमकियां दी। ब्लैकमेल कर कई बार रेप किया।

अश्लील वीडियो व फोटो भेजें दोस्तों को
[

रिपोर्ट में नाबालिग के पिता में बताया है कि इस दौरान रामस्वरूप ने अश्लील फोटो व वीडियो अपने तीन दोस्तों भेज दिए है। यह तीन युवक नाबालिग के पिता के चचेरे भाई के लड़के है। फिर चारो युवक अश्लील फोटो वीडियो व फोटो वायरल करने व जान से मारने की धमकी देकर नाबालिग को घर से बाहर बुलाकर बारी-बारी से गैंग रेप करते थे। नाबालिग के साथ लगातार हो रहे, गैंगरेप के बाद से नाबालिग गुमसुम रहने लगी तो घर वालों के संदेह हुआ। बार-बार पूछने व विश्वास में लेकर पूछा तो नाबालिग आपबीती परिवार को बताई।

पुलिस ने नाबालिग का मेडिकल करवाया, लिए बयान

चौहटन डीएसपी धर्मेंद्र डुकिया के मुताबिक रिपोर्ट पर सेड़वा थाने में मामला दर्ज कर लिया है। घटना स्थल का मौका मुआयना कर लिया है। वहीं नाबालिग बच्ची का मेडिकल करवाया लिया गया है। आरोपी फरार चल रहे पुलिस उनकी तलाश में जुटी है।

तीन ‘युवक नाबालिग के चचेरे भाई के बेटे

नाबालिग के पिता ने रिपोर्ट में बताया है कि चार युवकों में से तीन युवक चचेरे भाई के लड़के है, वहीं एक युवक पड़ोसी है। चारों युवकों द्वारा कई बार-बार नाबालिग के साथ गैंगरेप किया है। पुलिस चारों की तलाश में जुटी

है।

https://youtube.com/channel/UCdGPlCvCLh3YgKofxaLEhUg