बालोतरा पुलिस ने 5 लाख रुपए की लूट के मामले का खुलासा:पीड़ित ने रची थी झूठी लूट की कहानी, नगदी भी बरामद

1
26
Balotra news today
बालोतरा पुलिस ने 5 लाख रुपए की लूट के मामले का खुलासा:पीड़ित ने रची थी झूठी लूट की कहानी, नगदी भी बरामद

राजस्थान की आवाज/हनुमान राम चौधरी


बालोतरा नगर में मंगलवार को 5 लाख रुपए की लूट का मामला सामने आया था। मामले को लेकर बालोतरा पुलिस थाने में मंगलवार देर शाम 7 बजे परिवादी द्वारा मामला दर्ज करवाया गया था। जिसके बाद बालोतरा पुलिस ने मामला दर्ज कर टीम गठित की और तुरंत प्रभाव से छानबीन शुरू कर दी थी। बालोतरा पुलिस ने बुधवार को 24 घंटे में ही खुलासा करते हुए एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

बालोतरा पुलिस ने 5 लाख रुपए की लूट के मामले का खुलासा:पीड़ित ने रची थी झूठी लूट की कहानी, नगदी भी बरामद

बालोतरा थाना अधिकारी उगमराज सोनी ने बताया कि 11 अक्टूबर को पुरषोत्तम सेठिया द्वारा 5 लाख रुपए लूटने के मामले में मामला दर्ज करवाया था। उसके बाद बालोतरा पुलिस ने इस मामले को गंभीरता से लेते हुए टीम गठित कर घटना में कथित पीड़ित भोपालचंद्र उर्फ भोपाल द्वारा लूट की झुठी रची गई वारदात का खुलासा करते हुए आरोपी को गिरफ्तार कर 5 लाख रुपए बरामद करने में बालोतरा पुलिस सफलता हासिल की है।


Balotra news
बालोतरा में हुई 5 लाख की लूट: व्यापारी के मुनीम से रूपए से भरा थैला छीना, नहीं हुई रिपोर्ट दर्

वहीं पुलिस द्वारा त्वरित कार्रवाई करते हुए मौके की वस्तुस्थिति अनुसंधान एवं तकनीकी की सहायता से पीड़ित पर शक होने पर लूट की घटना की कथित पीड़ित भोपालचंद्र उर्फ भोपालपाल पुत्र बाबूलाल जाती बोहरा ओसवाल निवासी सांचौर हाल बालोतरा से वैज्ञानिक तकनीकी से गहनता से पूछताछ करने पर स्वंय द्वारा 5 लाख लूट की घटना का स्वीकार करने पर आरोपी भोपाल चंद्र बोहरा को गिरफ्तार कर उसके कब्जे से के 5 लाख की राशि बरामद करने में लूट सफलता हासिल की गई। प्रकरण में आरोपी से गहनता से पूछताछ जारी है।

इस टीम को मिली सफलता

इस मामले में उगमराज सोनी थानाधिकारी, हेड कान्स्टेबल गणेशाराम, उदय सिंह, मेघाराम, अशोक कुमार आदि पुलिस टीम गठित कर खुलासा करने में सफलता हासिल की गई व इस मामले में प्रमुख रूप से अशोक कुमार तथा उदय सिंह की विशेष भूमिका रही।

1 COMMENT

  1. […] बालोतरा पुलिस ने 5 लाख रुपए की लूट के मा…बालोतरा पुलिस ने 5 लाख रुपए की लूट के मामले का खुलासा:पीड़ित ने रची थी झूठी लूट की कहानी, नगदी भी बरामद […]

Comments are closed.