बॉलीवुड के ‘बैडमैन’ गुलशन ग्रोवर इन दो बड़ी फिल्मों की कर रहे शूटिंग, ‘आदिपुरुष’ पर नहीं दी राय

0
13


रिपोर्ट – चितरंजन नेकर

बालाघाट. ज़िले के वारासिवनी में शरद पूर्णिमा के अवसर पर एक कार्यक्रम में शामिल होने ‘बाॅलीवुड के बैडमैन’ यानी गुलशन ग्रोवर पहुंचे, तो बाॅलीवुड फैन्स का उत्साह दोगुना हो गया. ग्रोवर के साथ इंडियन आइडल की रनर अप चेतना भारद्वाज, नितिन कुमार, अनिता भट्ट और अतुल पंडित भी यहां पहुंचे और एक रंगारंग कार्यक्रम पेश किया. इस मौके पर ग्रोवर ने पत्रकारों के साथ बातचीत भी की, लेकिन ‘आदिपुरुष’ के टीज़र पर चल रहे विवाद को लेकर वह कुछ भी कहने से बचते नज़र आए.

शरद पूर्णिमा का पर्व बालाघाट में बड़ी धूमधाम से मनाया जाता है. जगह-जगह कई कार्यक्रम आयोजित किए जाते हैं. वारासिवनी में एक आयोजन किया गया था, जिसमें बॉलीवुड के जाने माने सितारे गुलशन ग्रोवर के साथ ही गायकी से जुड़े कुछ कलाकार शामिल हुए. ग्रोवर ने पत्रकारों से चर्चा के दौरान फिल्मों में आने से लेकर बैडमैन बनने और अब अपनी अपकमिंग फिल्मों के बारे में भी विस्तार से बताया. उन्होंने फ़िल्मकार सुभाष घई की तारीफ करते हुए कहा ‘मैं उनका बड़ा आभारी हूं कि उन्होंने फिल्म राम लखन में मुझे बैडमैन का रोल दिया, जिसके बाद मेरी एक अलग पहचान बनी.’

कोविड स्टोरी में दिखेेंगे कोरोना के हालात

इंटरनेशनल फिल्मों में भी अभिनय कर चुके ग्रोवर ने यह भी बताया कि उनकी एक फिल्म की शूटिंग चल रही है, जो कोविड पर आधारित है. उन्होंने कहा ‘मैंने 500 से अधिक फिल्मों में काम किया है. अभी फिल्म इंडियन-2 में कमल हासन के साथ काम कर रहा हूं. दूसरी फिल्म है ‘कोविड स्टोरी’, जिसे ज़ी स्टूडियो बना रहा है. इसमें कोविड के दौरान लोगों की स्थिति और भावनाओं के इर्द गिर्द कहानी बुनी गई है. यह फिल्म दिखाती है कि कितने परिवारों ने अपनी ज़िम्मेदारी को समझा, कितने ज़िम्मेदारियों से भाग खड़े हुए.’ ग्रोवर ने कहा वह इन दोनों फिल्मों की शूटिंग कर रहे हैं.

‘मैं कौन होता हूं राय देने वाला’

अपने डेढ़ मिनट के टीज़र से ही विवादों में घिरी फिल्म ‘आदिपुरुष’ से हिन्दू वर्ग की नाराज़गी के सवाल पर उन्होंने कहा ‘मैं कौन होता हूं राय देने वाला, मैंने 15-20 सालों से किसी भी विषय पर राय देना बंद कर दिया है.’ ग्रोवर के साथ इंडियन आइडल के कलाकार भी बालाघाट पहुंचे थे. कलाकारों ने वारासिवनी में खूबसूरत कार्यक्रम प्रस्तुत करते हुए नये पुराने फिल्मी गीतों की छटा बिखेरकर दर्शकों का खूब मनोरंजन किया.

Tags: Film shooting, Gulshan grover, Mp news



Source link