सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी अगले साल करेंगे शादी, जल्द करेंगे तारीख का ऐलान

0
18


फिल्म ‘शेरशाह’ से सुर्खियां बटोरने वाली सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी की जोड़ी रील लाइफ में साथ आने के बाद जल्द ही रीयल लाइफ में भी एक दूसरे की होने जा रही है. अपनी एक्टिंग और पर्सनालिटी से लोगों को अपना कायल बनाने वाले सिद्धार्थ और खूबसूरत कियारा जल्द ही शादी करने जा रहे हैं. इसे लेकर वे काफी ज्यादा उत्साहित नजर आ रहे है.

कॉफी विद करण के 7वें सीजन के हालिया एपिसोड में फिल्म ‘कबीर सिंह’ स्टारर शाहिद कपूर और कियारा आडवाणी की जोड़ी पहुंची. इसमें कियारा ने खुलासा करते हुए कहा कि, उनका सिद्धार्थ के साथ रिश्ता दोस्ती से बढ़कर है. इसके तुरंत बाद शाहिद बोल पड़े कि साल के अंत तक एक बड़ी घोषणा हो सकती है जो फिल्म से जुड़ी नहीं होगी. इस पर करण जौहर ने इस पर मजाकिया अंदाज में शाहिद से सिद्धार्थ और कियारा की शादी में ‘डोला रे डोला’ गाने पर नाचने के लिए कहा.

अप्रैल में शादी के बंधन में बंध जाएगी यह जोड़ी
मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो यह खूबसूरत जोड़ी अगले साल अप्रैल 2023 तक शादी करने के लिए पूरी तरह से तैयार है. बॉलीवुड लाइफ की रिपोर्ट के मुताबिक, एक दूसरे के प्यार में डूबी यह जोड़ी शादी करने को बेकरार है. साथ ही इस खबर के बाद से ही उनके फैंस भी शादी को लेकर काफी उत्साहित हैं.

दिल्ली में हो सकती है शादी
सिद्धार्थ और कियारा के रिश्ते की बात करें तो दोनों के बीच नजदीकियां फिल्म शेरशाह के सेट पर आने से पहले ही बढ़ चुकी थी. यही बात कियारा ने कॉफी विद करण शो में कही. उन्होंने कहा कि पार्टी में मुलाकात के बाद दोनों के बीच रिश्ता और गहरा हो गया है. इसके बाद दोनों एक दूसरे को डेट करने लगे. सोमवार रात इस जोड़ी को एक साथ प्रोड्यूसर अश्विनी यार्डी की बर्थडे पार्टी में देखा गया था. आपको बता दें कि सिद्धार्थ और कियारा का शादी समारोह दिल्ली में हो सकता है. शादी की सभी रश्में सिद्धार्थ के दिल्ली स्थित घर पर होंगी. साथ ही पहले कॉकटेल पार्टी और फिर रिसेप्शन के साथ दोनों शादी करेंगे.

Tags: Bollywood news, Kiara Advani, Sidharth Malhotra



Source link