Kinna Sona Song Teaser: शादी के बाद पहली बार दिखा कैटरीना कैफ का ग्लैमरस अंदाज, डांस देख हिल जाएंगे आप

0
13


कैटरीना कैफ, ईशान खट्टर और सिद्धांत चतुर्वेदी अभिनीत एक्सेल एंटरटेनमेंट की ‘फोन भूत’ (Phone Bhoot Trailer) के ट्रेलर को हाल ही में लॉन्च हुआ, जिसे दर्शकों, इंडस्ट्री और आलोचकों ने समान रूप से सराहा है. उनका मानना ​​है कि यह इस साल रिलीज होने वाली बेस्ट हॉरर कॉमेडी में से एक है. फिल्म का ट्रेलर देखने के बाद फैंस के बीच इसे लेकर एक्साइटमेंट बढ़ गई है. फैंस की एक्साइटमेंट को देखते हुए मेकर्स ने इसके एक सॉन्ग का टीजर लॉन्च कर दिया है.

कैटरीना कैफ, सिद्धांत चतुर्वेदी और ईशान खट्टर पर फिल्माए गए इस गाने का नाम ‘किन्ना सोना’ है. इस गाने में कैटरीना का बेहद ग्लैमरस अंदाज देखने को मिल रहा है. रेड मिनी ड्रेस में कैटरीना कहर बरपाती हुईं नजर आ रही हैं. सिद्धांत और ईशान काफी हैंडसम दिख रहे हैं. तीनों के डांसिंग स्टेप्स काफी ग्रूविंग हैं और बीट पर फिट बैठ रहे हैं.

Phone Bhoot Trailer Out: कैटरीना कैफ बनी हैं अच्छी भूत, आत्माओं को मोक्ष दिलाते दिखे सिद्धांत-ईशान

‘किन्ना सोना’ (Kinna Sona Song Teaser) एक हॉरर महल की पृष्ठभूमि पर शूट किया गया है, जिसमें कैटरीना अपने को-स्टार्स ईशान और सिद्धांत के साथ स्मोकी हॉट अवतार में हैं।.आकर्षक गीत और कैटरीना का हॉट ऑन-स्क्रीन अवतार उनकी शादी के बाद निश्चित रूप से दर्शकों और उनके फैंस द्वारा पसंद किया जाएगा.

‘किन्ना सोना’ है पेप्पी सॉन्ग

‘किन्ना सोना’ का यह टीजर दर्शकों के बीच एक्साइटमेट का लेवेल बढ़ाता है. इंटरेस्टिंग बात यह है कि फिल्म के ट्रेलर लॉन्च इवेंट के दौरान मीडिया को इस गाने की पेप्पी गाने की झलक बतौर सरप्राइज दिखाया गया था. यह गाना तनिष्क बागची द्वारा रचित और लिखा गया. इसे जहरा और तनिष्क ने गाया है. फिल्म का ट्रेलर लॉन्च के दिन यू ट्यूब पर नंबर 1 पर ट्रेंड कर रहा था और केवल 24 घंटों में लगभग 30 मिलियन व्यूज को पार कर गया था.

‘फोन भूत’ रिलीज डेट

गुरमीत सिंह द्वारा निर्देशित और रवि शंकरन और जसविंदर सिंह बाथ द्वारा लिखित, ‘फोन भूत’ एक्सेल एंटरटेनमेंट द्वारा निर्मित है, जिसके हेड रितेश सिधवानी और फरहान अख्तर हैं. यह फिल्म 4 नवंबर 2022 को रिलीज होने के लिए बिल्कुल तैयार है.

Tags: Ishaan Khattar, Katrina kaif



Source link