What! जाह्नवी कपूर अपने पिता बोनी कपूर से हैं सीनियर, बहन खुशी के बॉलीवुड डेब्यू पर किया रिएक्ट

0
15


जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) को हाल ही में ओटीटी पर रिलीज हुई फिल्‍म ‘गुड लक जैरी’ (Good Luck Jerry) में देखा गया. उनकी यह फिल्म दर्शकों को खूब पसंद आई. अब इस फिल्म के बाद जाह्नवी जल्द ही अपनी अपकमिंग फिल्म ‘मिस्टर एंड मिसेज माही’ (Mr And Mrs Mahi) में राजकुमार राव (Rajkummar Rao) के साथ सिल्वर स्क्रीन पर दिखने वाली हैं. बता दें कि जाह्नवी के लिए आने वाला दिन बेहद खास होने वाला है क्योंकि उनकी बहन खुशी कपूर (Khushi Kapoor) और उनके पिता बोनी कपूर ( Boney Kapoor) भी एक्टिंग की दुनिया में कदम रखने जा रहे हैं. अब अपनी बहन और पिता के बॉलीवुड डेब्यू पर जाह्नवी ने अपना रिएक्शन दिया और बताया उन्हें कैसा लग रहा है.

आपको बता दें कि खुशी जहां जोया अख्तर की फिल्म ‘द आर्चीज (The Archies) अपना डेब्यू करेंगी तो वहीं, बोनी कपूर लव रंजन की आने वाली फिल्म से डेब्यू करेंगे. हालांकि बोनी की आने वाली फिल्म का टाइटल भी कन्फर्म नहीं हुआ है, लेकिन इस फिल्म की शूटिंग शुरू हो चुकी है. इस फिल्म में बोनी के साथ रणबीर कपूर और श्रद्धा कपूर लीड रोल में हैं.

खुशी कपूर के डेब्यू पर जाह्नवी कपूर
‘गुड टाइम्स’ की बातचीत में जाह्नवी कपूर से जब उनके पिता और बहन के डेब्यू को लेकर सवाल किया गया तो अपनी खुशी जताई. रिपोर्ट के अनुसार, जाह्नवी ने खुशी के डेब्यू पर बात करते हुए कहा,’क्या ख़ुशी स्क्रीन पर लाइटअप नहीं करती है? ईमानदारी से, अगर आप मेरी बहन को खुले दिमाग और दिल से निष्पक्ष रूप से देखते हैं, तो वह इतनी शुद्ध है कि आप इसे उसके चेहरे पर देख सकते हैं. यह उसकी सबसे ज्यादा खास बात है’.

बता दें कि ‘द आर्चीज’ से खुशी का लुक सामने आ चुका है जो लोगों को काफी पसंद आया. बता दें कि खुशी के साथ इस फिल्म में अमिताभ बच्चन के नाती अगस्त्य नंदा और शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान और मिहिर आहूजा, युवराज मेंडा और वेदांग रैना के भी डेब्यू करने वाला है. यह फिल्म 2023 में नेटफ्लिक्स पर रिलीज होगी.

‘बवाल’ से लेकर ‘मिस्टर एंड मिसेज माही’ तक इन फिल्मों से धमाल मचाने को तैयार हैं Janhvi Kapoor

कहा-पिता से सीनियर हूं मैं
बातचीत में जब अपने पिता के डेब्यू के बारे में पूछा गया तो उन्होंने मजाकिया अंदाज में कहा, ‘मैं अपने डैड की सीनियर हूं. हालांकि ये अलग और मजेदार बात ये है कि उन्होंने इस उम्र में कुछ नया करने के लिए मौका मिला. हम अपने शेड्यूल को देखते हुए शायद ही देर से एक साथ रहे हों. पापा चेन्नई में हैं. ऊटी में खुशी, और मैं आधी दुनिया में शूटिंग कर रहा हूं. मैं बस काम खत्म करके अपने परिवार के साथ रहना चाहती हूं.

Tags: Bollywood news, Boney Kapoor, Janhvi Kapoor, Khushi Kapoor



Source link