अर्जुन कपूर को आई गर्लफ्रेंड मलाइका अरोड़ा की याद, रोमांटिक अंदाज में किया प्यार का इजहार

0
5


दिल्ली: अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) इन दिनों लंदन में रकुल प्रीत सिंह (Rakul Preet Singh) और भूमि  पेडनेकर (Bhumi Pednekar) के साथ अपनी अगली फिल्म की शूटिंग में व्यस्त हैं. अर्जुन के साथ उनकी गर्लफ्रेंड मलाइका अरोड़ा भी कुछ दिनों तक लंदन में थीं, लेकिन अब वह मुंबई वापस आ गई हैं. मलाइका के मुंबई लौटते ही अर्जुन कपूर उन्हें मिस कर रहे हैं.

अर्जुन ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर मलाइका की एक फोटो शेयर की है. इस फोटो के नीचे अर्जुन लिखते हैं, ‘तुम्हारे जाने के बाद कोई रोशनी नहीं है.’ अर्जुन कपूर के इस रोमांटिक अंदाज पर ना सिर्फ उनके फैन्स बल्कि इंडस्ट्री के उनके दोस्त भी फिदा हो गए हैं. कुछ ही समय में उनके इस पोस्ट को काफी लोगों ने लाइक किया और जमकर कमेंट्स भी कर रहे हैं.

malaika arora, मलाइका अरोड़ा

अर्जुन कपूर ने यह फोटो शेयर की है. (फोटो साभार-instagram @arjunkapoor)

अर्जुन के साथ शूट कर रही उनकी को-स्टार रकुल ने इस पोस्ट पर प्यारा सा कमेंट किया, वहीं ईशा गुप्ता और रोहन श्रेष्ठा ने दिल वाले इमोजी के साथ इस पोस्ट पर प्रतिक्रिया दी. अर्जुन कपूर के इस पोस्ट पर मलाइका ने प्यार भरा कमेंट किया और साथ ही उन्होंने इस पोस्ट को अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर भी शेयर किया है.

मलाइका अभी कुछ वक्त पहले ही मुंबई लौटी हैं. वापस आते ही उन्हें जिम के बाहर देखा गया. उनका यह वीडियो सोशल मीडिया पर काफी लोकप्रिय हो रहा है. इस वीडियो में मलाइका हरे रंग के जिम ऑउटफिट में नजर आ रही हैं.

बता दें, मलाइका अरोड़ा की बेस्ट फ्रेंड करीना कूपर और नताशा पूनावाला भी लंदन में ही थे. करीना भी लंदन में अपनी आने वाली फिल्म की शूटिंग कर रही हैं. इस दौरान यह तीनों एक-साथ क्वालिटी टाइम बिताते दिखे थे.

अर्जुन कपूर ने 2012 में किया था फिल्म डेब्यू
अर्जुन कपूर ने 2012 में आई फिल्म ‘इश्कजादे’ से अपना बॉलीवुड डेब्यू किया था. इस फिल्म में अर्जुन कपूर के साथ परिणीति चोपड़ा ने मुख्य किरदार निभाया था.  इसके बाद अर्जुन कपूर ने ‘गुंडे’ और ‘2 स्टेट्स’ जैसी सुपरहिट फिल्में दी थीं.

Tags: Arjun kapoor, Entertainment news., Kareena kapoor, Malaika arora





Source link