श्रद्धा कपूर की ‘​नागिन’ नहीं हुई पोस्टपोन! निखिल द्विवेदी ने बताई प्रोजेक्ट की इनसाइड डिटेल्स

0
3


हाइलाइट्स

श्रद्धा कपूर ‘नागिन’ ट्रायोलॉजी में कर रही हैं लीड रोल.
जल्द लव रंजन की फिल्म में रणबीर कपूर के साथ दिखेंगी.

श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) लम्बे समय से बॉलीवुड में किसी अहम किरदार में नजर नहीं आई हैं. बताया जा रहा था कि उनकी ‘नागिन’ ट्रायोलॉजी (Naagin Trilogy)  ठंडे बस्ते में चली गई है. लेकिन इन खबरों का प्रोड्यूसर निखिल द्विवेदी (Nikhil Dwivedi) ने खंडन किया है. निखिल के अनुसार, प्रोजेक्ट् बड़ा है इसलिए इस पर काम चल रहा था और जल्द ही यह शुरू होने वाला है. ‘नागिन’ ट्रायोलॉजी पर बनने वाले इस प्रोजेक्ट में श्रद्धा लीड रोल प्ले कर रही हैं.

श्रद्धा कपूर को अधिकतर गर्ल नेक्स्ट डोर वाले रोल मिल रहे थे. ऐसे श्रद्धा कोई ऐसा किरदार करना चाहती थीं, जिससे उनकी कलाकार के तौर पर इमेज बदले. जब निखिल ‘नागिन’ ट्रायोलॉजी का प्रस्ताव उनके पास ​लेकर गए तो उन्हें यह पसंद आया और उन्होंने तुरंत इसके लिए हामी भर दी. लम्बे समय से इस पर बात होने के बाद जब यह फिल्म शुरू नहीं हुई तो कहा जाने लगा कि यह पोस्टपोन हो गई है.

बजट के कारण हुई पोस्टपोन!

खबरें थीं कि ‘नागिन’ ट्रायोलॉजी इसलिए शुरू नहीं हो सकी क्योंकि फिल्म का बजट काफी ज्यादा था. टाइम्स ऑफ इंडिया को दिए एक इंटरव्यू में निर्माता निखिल द्विवेदी ने इस सभी खबरों का गलत बताया है. निखिल का कहना है कि यह सभी अफवाहें हैं, फिल्म बंद नहीं हुई है. श्रद्धा कपूर की अहम भूमिका वाली इस फिल्म पर काम चल रहा है. ‘नागिन’ फ्रेंचाइजी की इस फिल्म का काम अब खत्म होने की कगार पर है.

वी​एफएक्स पर होगा काफी काम

निखिल द्विवेदी के अनुसार, नागिन की कहानी जहां पुरानी मान्यताओं पर आधारित होगी. वहीं, इसका पिक्चराइजेशन बिल्कुल जुदा अंदाज में होगा. इसमें प्यार, बदला, रोमांच सबकुछ होगा. साथ ही फिल्म के ​वीएफएक्स पर काफी काम किया जाएगा. इस मेगा बजट फिल्म में कई कलाकार अहम भूमिका में​ दिखेंगे. श्रद्धा के किरदार और लुक पर भी काफी डिटेल में काम किया गया है.

कॉमेडी ड्रामा में दिखेंगी श्रद्धा

श्रद्धा कपूर के फिल्मी प्रोजेक्ट की बात की जाए तो 2020 में वे फिल्म ‘बागी 3’ में नजर आई थीं. इसके बाद से फैंस उनकी फिल्म का इंतजार कर रहे हैं. अब वे जल्द ही लव रंजन की रोमांटिक कॉमेडी में नजर आएंगी. यह फिल्म पोस्ट प्रोडक्शन के फाइनल स्टेज में है. इस फिल्म में वे पहली बार रणबीर कपूर के साथ नजर आएंगी. इसके अलावा खबर है कि वे फिल्म ‘तेजाब’ के रीमेक से जुड़ने वाली हैं. इस रीमेक में ​कार्तिक आर्यन लीड रोल प्ले कर रहे हैं.

Tags: Kartik Aryan, Ranbir kapoor, Shraddha kapoor



Source link