Barmer 8 घंटे बदमाश बेखौफ, मारपीट व दुकान में लगाई आग : फिर जगी पुलिस, पुलिस चौकी से 500 मीटर दूर हुई दोनों घटनाएं

0
27
Barmer news today
Barmer 8 घंटे बदमाश बेखौफ, मारपीट व दुकान में लगाई आग : फिर जगी पुलिस, पुलिस चौकी से 500 मीटर दूर हुई दोनों घटनाएं

राजस्थान की आवाज//हनुमान राम चौधरी

पीड़ित बालाजी मेडिकल संचालक रुकमणाराम के मुताबिक बुधवार शाम को मेडिकल दुकान से घर की तरफ जा रहा था। इस दौरान गेटवे व पिकअप गाड़ी में सवार होकर महेश पुत्र बाबूलाल, लखाराम पुत्र बाबूलाल, बाबूलाल पुत्र नगाराम सहित अन्य तीन-चार लोग आए और उसकी गाड़ी को टक्कर मार दी। लाठियों डंडो से मारपीट की। वहीं, मेडिकल दुकान का कलेक्शन 14500 रुपए छीन लिए । चिल्लाने पर आसपास के लोगों ने आकर बीच-बचाव कर छुड़वाया। पीड़ित रुकमणराम ने धोरीमन्ना थाने में जाकर रिपोर्ट दी। लेकिन पुलिस ने इस मामले को हल्के में लिया और बदमाशों ने कुछ घंटे बाद देर रात को मेडिकल स्टोर जेसीबी से तोड़फोड़ की और पेट्रोल डालकर आग लगा दी। मेडिकल दुकान पूरी तरह जलकर राख हो गई। धोरीमन्ना थानाधिकारी सुखराम विश्नोई मय जाब्ता मौके पर पहुंचे।


दो गाड़ियां, दो-तीन लोगों को लिया हिरासत में

धोरीमन्ना थानाधिकारी सुखराम विश्नोई के मुताबिक बुधवार को पुलिस को मारपीट की रिपोर्ट नहीं मिली थी। पीड़ित ने सुबह आने के लिए कहा था। रात को मेडिकल दुकान में आग लगा दी थी। बदमाशों की तलाश मय जाब्ता लगे हुए है। दो गाड़ियों को जब्त किया है। वहीं दो-तीन बदमाशों को हिरासत में लिया है। इनसे पूछताछ की जा रही है। पीड़ित ने थाने में रिपोर्ट देने आया है। थाने पहुंचकर रिपोर्ट दर्ज करेंगे। जमीन विवाद व पुरानी रंजिश के चलते पूर्व में भी मामले दर्ज है।

बदमाशों के हौंसले बुलंद होते जा रहे है। पुलिस चौकी से महज 500 मीटर दूरी पर पहले मारपीट करने के बाद पुलिस ने रिपोर्ट क्यूं नहीं दर्ज की। पुलिस ने मारपीट की घटना को गंभीरता से लिया होता तो कुछ घंटों में दूसरी घटना नहीं होती। मेडिकल दुकान को आग के हवाले नहीं करते।