Karwa Chauth Throwback: महीप कपूर को आई जेठानी श्रीदेवी की याद, करवा चौथ से जुड़ा है खास किस्सा

0
2


हाइलाइट्स

श्रीदेवी का करवा चौथ से जुड़ा है एक खास किस्सा.
महीप कपूर ने कीं पुरानी यादें साझा.

बॉलीवुड में पर्दे पर जिस तरह त्योहार सेलिब्रेट किए जाते हैं, उसी तरह निजी स्तर पर भी काफी धूमधाम से त्योहारों को मनाया जाता है. आज करवा चौथ (Karwa Chauth) के मौके पर बॉलीवुड में जमकर तैयारियां हो रही हैं. बहुत-सी सेलेब्रिटीज साथ में इस पूजा की तैयारियों में जुटी हैं. ऐसे में हाल ही महीप कपूर (Maheep Kapoor) ने इस फेस्टिवल से जुड़ी कुछ पुरानी यादें साझा की हैं. इनमें एक फोटो में श्रीदेवी (Sridevi) भी हैं,​ जो हमेशा इस व्रत को लेकर एक्साइटेड रहती थीं.

महीप कपूर के साथ ही बॉलीवुड की कई सेलेब्रिटीज करवा चौथ पर एक साथ एकत्रित होती हैं और साथ में पूजा करती हैं. ऐसे में महीप की जेठानी श्रीदेवी हमेशा आगे रहती थीं और पार्टी के दौरान उनकी एनर्जी सबको उत्साहित करती थी. श्रीदेवी भी अपनी इस पूजा से जुड़ी तस्वीरों को सोशल अकाउंट पर शेयर करती रहती थीं. ऐसे श्रीदेवी के साथ इस त्योहार को एंजॉय करने वाली सभी सेलेब्रेटीज आज के दिन खास तौर पर उन्हें मिस करती हैं.

maheep kapoor, karwa chauth

(फोटो साभार: महीप कपूर इंस्टाग्राम)

करवा चौथ से जुड़ा श्रीदेवी का किस्सा
जब भी करवा चौथ और श्रीदेवी की बात सामने आती है तो एक किस्सा ऐसा है, जो हमेशा याद किया जाता है. दरअसल, एक बार शूटिंग के सिलसिले में श्रीदेवी भारत से बाहर थीं. उसी समय करवा चौथ भी था. ऐसे में श्रीदेवी ने करवा चौथ का व्रत रखा हुआ था. वे अपनी पति बोनी कपूर के साथ मैक्सिको से लॉस एंजलिस जा रही थीं. फ्लाइट रात की थी. ऐसे में चांद कहीं नजर नहीं आ रहा था और श्रीदेवी को अपना व्रत खोलना था. चांद देखे बगैर वे व्रत खोलना नहीं चाहती थीं.

Karwa Chauth Throwback, Karwa Chauth, maheep kapoor, sridevi, karwa chauth bollywoodm Karwa Chauth news, sridevi Karwa Chauth, sridevi old pics, करवा चौथ, महीप कपूर, श्रीदेवी, श्रीदेवी का करवा चौथ से जुड़ा किस्सा, श्रीदेवी न्यूज, बॉलीवुड न्यूज, करवा चौथ पुरानी फोटो

(फोटो साभार: इंस्टाग्राम श्रीदेवी)

पायलट के सामने रख दी अनोखी डिमांड
बताया जाता है कि श्रीदेवी रीति रिवाजों को लेकर काफी पक्की थीं. उन्होंने फ्लाइट के पायलट को रिक्टवेस्ट भेजी की फ्लाइट को ऐसी दिशा में मोड़ें जहां से वे चांद देख सकें और फिर व्रत खोल सकें. श्रीदेवी की यह गुजारिश सुन पायलट भी एक बारगी हैरान रह गए. बताया जाता है कि उनकी विश को देखते हुए ऐसा किया गया और फिर श्रीदेवी ने चांद का दीदार किया.

Tags: Boney Kapoor, Sridevi



Source link