OMG! शाहरुख के संग दिवाली पर धमाका करेंगे सलमान खान! फैंस को मिलेगा डबल तोहफा

0
5


हाइलाइट्स

Pathaan और KKBKKJ का टीजर आएगा साथ.
शाहरुख और सलमान का दर्शकों को दिवाली गिफ्ट.

फेस्टिवल सीजन की शुरुआत हो चुकी है और उपहारों का लेन-देन भी शुरू हो रहा है. ऐसे में हम कहें कि शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) और सलमान खान ( Salman Khan) एक साथ आकर आपको दिवाली (Diwali) का खास तोहफा देंगे तो शायद आप हमारी बात पर यकीन ना करें, लेकिन ऐसा होने वाला है. इस दिवाली शाहरुख और सलमान अपने फैंस के लिए खास गिफ्ट लेकर आ रहे हैं और वह है दोनों की फिल्में. इससे पहले की आप आगे सोचें, बता दें कि दोनों अपनी बिग बजट फिल्मों के टीजर दीवाली पर लेकर आ रहे हैं.

शाहरुख खान और सलमान खान बॉलीवुड के दो बड़े पिलर्स कहे जा सकते हैं. दोनों की ही फिल्मों को लेकर उनके फैंस के बीच खास उत्साह रहता है. ऐसे में Mid-Day की रिपोर्ट की मानें तो, सलमान-शाहरुख ने अपनी-अपनी फिल्मों का टीजर दीवाली के मौके पर लाने का प्लान किया है. खास बात यह है कि दोनों की ही फिल्मों की टीजर डेट क्लैश कर रही है यानी फिल्मों की नहीं ​टीजर की टक्कर होगी. जानकारी के अनुसार, 23 अक्टूबर को शाहरुख की फिल्म ‘पठान’ (Pathaan) और सलमान की फिल्म ‘किसी का भाई किसी की जान’ (Kisi Ka Bhai Kisi Ki Jaan) (KKBKKJ) टीजर साथ रिलीज होगा.

23 अक्टूबर कई मायनों में खास
24 अक्टूबर को देशभर में दिवाली मनाई जाएगी. ऐसे में दिवाली से एक दिन पहले शाहरुख और सलमान की फिल्म का टीजर आना दर्शकों के लिए किसी ट्रीट से कम नहीं होगा. दिवाली से पहले सलमान और शाहरुख का एक साथ आना उनके फैंस को उत्साहित कर रहा है. दूसरी तरफ, एक खास बात और है जो 23 अक्टूबर को खास बनाती है. दरअसल, आईसीसी विश्व कप मैच के दौरान भारत पाकिस्तान का मैच भी है. ऐसे में 23 अक्टूबर दर्शकों के लिए कई तहर से खास है.

पहली झलक के लिए खास दिन
शाहरुख और सलमान दोनों ही अपनी फिल्मों को बेहतर तरीके से पब्लिक के बीच लेकर आते हैं. ऐसे में अपनी फिल्मों की पहली झलक के लिए दिवाली से बेहतर क्या हो सकता है. बता दें कि शाहरुख की ‘पठान’ अगले साल जनवरी में रिपब्लिक डे के मौके पर रिलीज होगी. वहीं, सलमान की फिल्म ‘किसी का भाई किसी की जान’ इसी साल 30 दिसम्बर को रिलीज होगी. जानकारी के मुताबिक सलमान की आने वाली फिल्म ‘टाइगर 3’ में शाहरुख भी कैमियो में नजर आएंगे.

Tags: Salman khan, Shahrukh khan



Source link