उर्वशी रौतेला ने ‘स्टॉकिंग’ के आरोपों पर तोड़ी चुप्पी, VIDEO शेयर कर कहा- ‘किसी को मेरी परवाह नहीं’

0
6


दिल्ली: उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) अपने सोशल मीडिया पोस्ट को लेकर अक्सर सुर्खियों में बनी रहती हैं. वे आज कल अपने सोशल मीडिया पर कोई फोटो या वीडियो  शेयर करती रहती हैं, जिसके नीचे वह कोई शायरी या कविता लिखती हैं. 

उर्वशी रौतेला और ऋषभ पंत बीते दिनों अपने रिश्ते को लेकर काफी चर्चा में रहे थे, फिर दोनों के बीच हालात ऐसे बिगड़े कि वे सोशल मीडिया के माध्यम से एक-दूसरे पर निशाना साधने लग गए. अब भले ही यह कपल साथ ना हो, लेकिन यह दोनों अभी भी चर्चा में बने हुए हैं. 

दरअसल, अब उर्वशी जो भी पोस्ट डालती हैं, लोग उसे ऋषभ पंत से जोड़ कर देखने लगते हैं. हाल ही में इस एक्ट्रेस ने कई फोटोज शेयर की थीं, जिसके नीचे उन्होंने काफी गहरी शायरी और कविता लिखी थी. इन कविताओं को सोशल मीडिया यूजर्स ऋषभ पंत के लिए एक मैसेज समझ रहे हैं.

उर्वशी ने आखिरकार तोड़ी चुप्पी
उर्वशी ने काफी लंबे अरसे तक चुप रहने के बाद इस पूरे मामले में अपनी चुप्पी तोड़ी है. उन्होंने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर करते हुए खुद की तुलना ईरान की महसा अमीनी से की है. वह लिखती हैं, ‘पहले ईरान में महसा अमीनी के साथ और अब भारत में लोग मुझे ‘स्टॉकर’ कहकर बुली कर रहे हैं. किसी को मेरी परवाह नहीं है.’


दरअसल, टी-20 वर्ल्डकप के लिए जब ऋषभ पंत ऑस्ट्रेलिया पहुंचे थे तो उर्वशी भी वहां पहुंच गई थीं. इस घटना के सामने आने के बाद से ही लोग उन्हें ‘स्टॉकर’ कहकर बुला रहे हैं.  

अभी कुछ दिन पहले ही उर्वशी ने साड़ी पहने हुए एक तस्वीर डाली थी. इस फोटो में एक्ट्रेस ने सिंदूर भी लगा रखा है. इसके कैप्शन में वह लिखती हैं, “प्रेम में पड़ी प्रेमिका को, सिन्दूर से प्रिय कुछ नहीं होता !! 

सारी रस्म रिवाज के साथ चाहिए, उम्रभर का साथ पिया तुमसे!! उन्होंने हाल ही में एक फोटो शेयर करके सबको करवा चौथ भी विश किया था, जिसके बाद फिर से उनके नाम को ऋषभ पंत के साथ जोड़ा जा रहा था. अब उर्वशी ने यह वीडियो शेयर कर सभी अटकलों पर पूर्णविराम लगाने का प्रयास किया है.

Tags: Entertainment news., Rishabh Pant, Urvashi Rautela





Source link