अली फजल ने अपने मम्मी-पापा के तलाक पर कही दिल की बात, बोले- ‘अब्बा से कोई मनमुटाव नहीं..’

0
5


नई दिल्ली: अली फजल (Ali Fazal) एक्ट्रेस ऋचा चड्ढा के साथ अपनी शादीशुदा जिंदगी का आनंद उठा रहे हैं. वे बॉलीवुड के खूबसूरत कपल हैं. यह कपल ‘हल्दी सेरेमनी’ की तस्वीरों से लेकर मुंबई में अपने रिसेप्शन तक, बेहद खूबसूरत लग रहे थे, जबकि अली और ऋचा की कानूनी तौर पर शादी को ढाई साल हो चुके हैं.

अली फजल एक बेहतर शादीशुदा जिंदगी जीना चाहते हैं. उन्होंने एक इंटरव्यू में कहा कि उनके आस-पास ज्यादातर शादियां चल नहीं पा रही हैं. एक्टर ने हाल में नीलेश मिश्रा से बातचीत में अपने माता-पिता के तलाक के बारे में बताया. अली ने कहा कि वे ऐसे घर से ताल्लुक रखते हैं, जहां हमेशा बहुत हलचल रही है. वे जब 12वीं में थे, तब उनके माता-पिता अलग हो गए थे.

अली फजल ने पिता के नजरिये से की हालात को देखने की कोशिश
वे साल में एक या दो बार ही अपने पिता से मिलने जाते थे, जबकि उन्होंने स्वीकार किया कि पिता के लिए उनके दिल में कोई नफरत या मनमुटाव नहीं है. अली फजल आभारी हैं कि उनके पिता ने उनका ख्याल रखा और अब वे अपने पिता के नजरिये से हालात को देखने की कोशिश करते हैं.

अली फजल की मां भी थीं एक्ट्रेस
अली फजल की मां का निधन जून 2020 में हो गया था. एक्टर के जीवन में उनकी मां का गहरा प्रभाव था. उन्होंने अपनी मां के बारे में भी बताया कि अनजाने में उन्होंने उनसे सबकुछ सीखा है. उन्हें कुछ वक्त पहले पता चला था कि उनकी मां अलीगढ़ विश्वविद्यालय में अपने समय में एक अभिनेत्री थीं, जब उनके दोस्त ने बर्नार्ड शॉ के ड्रामा में उनके अभिनय की एक तस्वीर भेजी थी.

अली फजल ने जन्मदिन पर शेयर किया वीडियो
अली फजल ने कहा कि उनकी मां के पालन-पोषण का तरीका टेढ़ा था. आज अली का जन्मदिन है और उन्होंने घोड़े की सवारी करते हुए ‘भारत हमको जान से प्यारा है’ बजाते हुए एक वीडियो पोस्ट किया. अली ने लिखा, ‘आज कुछ यादें ताजा हुई हैं. काम की बात करें, तो ऋचा जहां ‘फुकरे 3’ में दिखाई देंगी, वहीं अली नेटफ्लिक्स पर अगली फिल्म ‘कॉल माई एजेंट: बॉलीवुड’ में नजर आएंगे.

Tags: Ali Fazal





Source link