बाड़मेर जिले की मंडली पुलिस लाखों रुपए के आभूषण चुराने वाले दो चोर गिरफ्तार: 3 दिन पहले घर से की थी चोरी,पुलिस जुटी बरामदगी

0
11
Barmer hindi news today
Barmer पुलिस ने चोरों को किया गिरफ्तार, माल बरामदगी का प्रयास जारी ।

राजस्थान की आवाज//तिलोक पटेल

पुलिस ने चोरों को किया गिरफ्तार, माल बरामदगी का प्रयास जारी ।

बाड़मेर जिले की मंडली पुलिस ने लाखों रुपए के सोने-चांदी के आभूषण चोरी का खुलासा किया है। वहीं पुलिस ने चोरी करने वाले दो चोरों को गिरफ्तार किया है। पुलिस चोरों ने आभूषण बरामदगी को लेकर प्रयास कर रही है। अन्य चोरी की वारदात को लेकर भी पूछताछ कर रही है।

दरअसल, बाणियावास निवासी भूरसिंह पुत्र शिवनाथसिंह ने मंडली थाने में 11 अक्टूबर को रिपोर्ट दी थी। कि चोरों ने रात के समय में घर में घुसकर कमरे का ताला तोड़कर करीब 3 लाख रुपए के सोने-चांदी के आभूषण व कैश रुपए चुरा कर ले गए। रिपोर्ट पर पुलिस ने मामला दर्ज कर चोरों की तलाश शुरू की।

Barmer मंडली थानाधिकारी कमलेश के मुताबिक पुलिस थाना स्तर से टीम बनाकर संदिग्ध लोगों पर निगरानी रखी गई। टीम ने मुखबिर व तकनीकी मदद से से भोमाराम पुत्र कानाराम निवासी नेवरी ढाणी, कल्याणपुर व दिनेश पुत्र सोहनराम निवासी बाणियावास को हिरासत में लेकर पूछताछ की गई। पूछताछ में दोनों ने चोरी करना कबूल किया। चोरों को गिरफ्तार कर चुराए गए माल बरामदगी का प्रयास किया जा रहा है। वहीं अन्य चोरी की वारदातों को लेकर भी पूछताछ की जा रही है।