माधुरी दीक्षित ने बताया मां बनने के बाद कैसी थी जिंदगी, बोलीं- ‘घर पर बैठने और देखरेख करने के लिए कहते थे’

0
5


नई दिल्ली: माधुरी दीक्षित (Madhuri Dixit) बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस हैं. वे रियलिटी डांस शोज और कुछ चुनिंदा फिल्मों में काम कर रही हैं. वे उन तमाम महिलाओं के लिए आदर्श हैं जो शादी और बच्चों के बाद जिंदगी में कुछ करना चाहती हैं. एक्ट्रेस ने हाल में बताया कि कैसे एक बार लोगों ने उनके डांस करने पर सवाल उठाए थे. एक्ट्रेस जब मां बनी थीं, तब उन्हें घर पर बैठने और उसकी देखरेख करने के लिए कहा गया था.

माधुरी ने एक न्यूज पोर्टल को दिए इंटरव्यू में खुलासा किया कि कैसे उनकी शादी और मां बनने के बाद लोगों ने उनके बारे में अपनी धारणा बदल दी. हालांकि, वे इनमें से किसी भी चीज से परेशान नहीं हुईं. फिल्मों और एक्टिंग को लेकर अपना जुनून बरकरार रखा.

एक्ट्रेस ने हिंदुस्तान टाइम्स को बताया कि ऐसी चीजें होती हैं और लोगों की अलग-अलग धारणाएं हैं. कई लोग कहते हैं- अब आप एक मां हैं, तो आप क्यों नाच रही हो? अब आप बैठिए, घर की देखभाल कीजिए, लेकिन मुझे लगता है कि हम बच्चों, घर की देखभाल वैसे भी करते हैं.

माधुरी दीक्षित पति, मां और सास की हैं आभारी
माधुरी दीक्षित को लगता है कि लोग हाउस वाइफ को बड़े हल्के में लेते हैं. यह रवैया गलत है. एक्ट्रेस का कहना है कि औरतों को कुछ ऐसा करना चाहिए जो सिर्फ उनके लिए हो. उन्होंने कहा कि उन्हें लोगों की इस तरह की बातों से फर्क नहीं पड़ता. वे इसके लिए पति, मां और सास का शुक्रिया अदा करती हैं.

‘मजा मा’ में नजर आई थीं माधुरी दीक्षित
काम की बात करें, तो माधुरी को आखिरी बार आनंद तिवारी की ‘मजा मा’ में गजराज राव, ऋत्विक भौमिक, बरखा सिंह और सृष्टि श्रीवास्तव के साथ देखा गया था. इस फिल्म को 6 अक्टूबर को ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज किया गया था. इसमें उन्होंने डांसर के साथ-साथ एक ऐसे लड़के की मां का रोल निभाया था जो अपनी पसंद की शादी करना चाहता है.

Tags: Madhuri dixit



Source link