सैफ अली खान की शादी में सारा अली खान ने की थी खूब मस्ती, करीना कपूर से है अच्छी दोस्ती

0
3


मुंबई: सारा अली खान (Sara Ali Khan) बॉलीवुड की नई खेप की सक्सेसफुल एक्ट्रेस मानी जाती हैं. फिल्म ‘केदारनाथ’ से  डेब्यू करने वाली सारा इन दिनों एक बार फिर चर्चा में हैं, लेकिन अपनी फिल्मों को लेकर नहीं बल्कि नई दोस्ती की वजह से. सारा और क्रिकेटर शुभमन गिल को डेट करने की जानकारी सामने आ रही है. सारा और शुभमन का एक वीडियो और एक तस्वीर उस समय वायरल हो रही है जब उनके पापा सैफ अली खान (Saif Ali Khan) अपनी दूसरी शादी की 10वीं सालगिरह मनाने जा रहे हैं. जब करीना कपूर खान से सैफ की शादी हुई थी तब सारा 17 साल की टीनएजर गर्ल थीं.

सारा अली खान काफी चुलबुली, फ्रेंडली और बिंदास एक्ट्रेंस है. सैफ अली खान और अमृता सिंह की लाडली बेटी 1993 में पैदा हुईं. सारा जब पैदा हुई थीं तो उनकी मम्मी 35 साल की थीं और पापा सैफ 23 बरस के थे. शादी के कुछ सालों बाद 2004 में  सैफ और अमृता अलग हो गए. बाद में करीना कपूर से साल 2012 में शादी कर ली. मजे की बात है कि जब 1991 में सैफ और अमृता की शादी हुई थी तो 11 साल की नन्हीं करीना भी शामिल हुई थीं और बकायदा इनको शादी की बधाई भी दी थी.

सैफ -करीना के हर फंक्शन में शामिल हुई थीं सारा अली
वहीं जब साल 2012 में जब सैफ अली खान और करीना कपूर ने शादी की तो इस शादी में पटौदी परिवार के दूसरे सभी सदस्यों की तरह सारा अली खान भी शामिल हुई थीं. सैफ-करीना की शादी में सारा करीब 17 साल की थी. करीब एक हफ्ते तक चले शादी के फंक्शन में सारा ने अपनी सहेलियों के साथ हिस्सा लिया था और खूब एन्जॉय भी किया था.

saif ali-kareena kapoor and pataudi family

पापा सैफ अली खान-करीना कपूर की शादी में सारा अली खान. (फोटो साभार: sabapataudi/Instagram)

ये भी पढ़िए-पिछले 2 सालों से करीना कपूर सुना रहीं बेबो और सैफू की लव स्टोरी, इस बार क्या नया किस्सा सुनाएंगी एक्ट्रेस?

सारा अली खान बेहद समझदार इंसान हैं. सारा अपनी मम्मी अमृता सिंह से बेहद प्यार करती हैं और समय मिलते ही उनके साथ वकेशन पर जाती हैं लेकिन पापा सैफ अली खान से भी बेहद लगाव है. इतना ही नहीं सारा की करीना के साथ भी अच्छी बॉन्डिंग है. अब सैफ और करीना अपनी शादी के 10 साल सफलतापूर्वक बिता चुके हैं. वहीं सारा और क्रिकेटर शुभमन की डेटिंग की खबरों ने तूल पकड़ लिया है. हालांकि सारा और शुभमन ने अपने रिलेशनशिप को लेकर किसी तरह पुष्टि नहीं की है लेकिन एक दूसरे के साथ स्पॉट होने से ये कयास लगाए जा रहे हैं कि कही सारा अपनी दादी शर्मिला टैगोर की राह पर तो नहीं.

Tags: Kareena Kapoor Khan, Saif ali khan, Sara Ali Khan, Shubhman Gill



Source link