Love Affair Bua Court Marriage With Bhatija In Bharatpur – Rajasthan: भतीजे पर आया बुआ का दिल तो भागकर की शादी, लड़की ने Reet का एग्जाम दिया, लड़का चलाता है परचून दुकान

0
19

कहते हैं प्यार किसी से भी हो सकता है। प्यार करने वाले धर्म, समाज, रिश्ते, नाते और उम्र कुछ भी नहीं देखते। एक दूसरे के साथ जिंदगी बिताने के लिए कुछ भी कर गुजरते हैं। ऐसा ही एक मामला राजस्थान के भरतपुर जिले में सामने आया है। जहां एक बुआ ने घर से भागकर अपने भतीजे के साथ शादी कर ली। लड़की एमए करने के बाद रीट (REET) एग्जाम की तैयारी कर रही थी। बीते दिनों उसने रीट का एग्जाम भी दिया था। वहीं, लड़का परचून की दुकान चलाता है। उधर, बेटी के घर से लापता होने के बाद उसके परिजनों ने थाने में केस दर्ज कराया था। जिसके बाद प्रेमी जोड़े ने राजस्थान पुलिस और मुख्यमंत्री अशोक गहलोत से सुरक्षा देने की मांग की है।

जानें क्या है मामला? 

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार 21 सितंबर को भरतपुर की रहने वाली 29 साल लड़की घर से भाग गई थी। उसने मथुरा में रहने वाले अपने प्रेमी (भतीजे) से कोर्ट मैरिज कर ली। इधर, दो दिन तक बेटी को कुछ पता नहीं चलने पर 23 सितंबर को उसके परिजनों ने थाने में गुमशुदगी का केस दर्ज कराया। हालांकि, इस दौरान परिजनों को उसके कोर्ट मैरिज करने की जानकारी लग गई थी।

Source link