कार्तिक आर्यन-सारा अली खान के बीच क्यों आई थीं दूरियां? एक्ट्रेस की लाइफ में ऐसे हुई शुभमन गिल की एंट्री

0
8


हाइलाइट्स

कार्तिक आर्यन और सारा अली खान की राहें क्यों हुई थी अलग.
शुभमन गिल के साथ जुड़ रहा है अब सारा का नाम.

मुम्बई. बॉलीवुड में रिश्ते टूटना और नए रिश्ते बनना आम है. सेलेब्स के बीच कब दूरियां आ जाएं या कब नजदीकियां आ जाएं कहा नहीं जा सकता. एक वक्त था जब सारा अली खान (Sara Ali Khan) ने कार्तिक आर्यन (Kartik Aryan) के लिए खुले तौर पर अपने प्यार का इजहार किया था. दोनों को कई बार साथ भी स्पॉट किया गया. लेकिन दोनों जल्द ही अलग हो गए. वहीं, इन दिनों सारा का नाम इंडियन क्रिकेटर शुभमन गिल (Shubhman Gill) से जोड़ा जा रहा है. कार्तिक और सारा के बीच कैसे आई दूरियां? शुभमन की एंट्री सारा की लाइफ में कब हुई? आइए, इस पर बात करते हैं…

सबसे पहले करण जौहर (Karan Johar) के शो ‘कॉफी विद् करण’ में सारा अली खान ने एक्सेप्ट किया था कि वे कार्तिक आर्यन को पसंद करती हैं और उनके साथ डेट भी करना चाहती हैं. इस बयान के बाद सारा और कार्तिक को लेकर बातें जोर शोर से शुरू हो गई थीं. इसके बाद दोनों को साथ में ‘लव आजकल 2’ (Love Aajkal 2) में साथ काम करने का मौका मिला.

​अक्सर साथ दिखते थे सारा कार्तिक
‘लव आजकल’ की शूटिंग ने सारा और कार्तिक की बॉन्डिंग को और बढ़ा दिया था. सारा और कार्तिक अक्सर अपने फोटोज सोशल मीडिया पर शेयर करते रहते थे. दोनों की दोस्ती को देखकर सभी को लगने लगा था​ कि वे शादी का फैसला कर सकते हैं. लेकिन जैसे ही ‘लव आजकल’ रिलीज हुई दोनों के बीच दूरियां नजर आने लगी. सारा और कार्तिक की मुलाकातें कम होने लगीं और दोनों अपने प्रोजेक्ट्स में बिजी रहने लगे. यहां तक कि साथ फोटो खिंचवाने में भी कतराने लगे.

अनन्या पांडे और अमृता सिंह को बताया गया कारण
कार्तिक और सारा का अलग होना उनके फैंस के लिए शॉकिंग था. कुछ ​मीडिया खबरों के अनुसार कार्तिक अपनी अगली फिल्म में अनन्या पांडे के साथ स्क्रीन शेयर कर रहे थे. अनन्या से उनकी दोस्ती बढ़ रही थी और यह बात सारा को अच्छी नहीं लग रही थी. वहीं, दूसरी ओर यह भी सामने आया कि सारा की मम्मी अमृता सिंह नहीं चाहती थीं कि करियर की शुरुआत में ही सारा लव अफेयर में फंसे. ऐसे में उनके कहने पर सारा ने कार्तिक से दूरियां बनाना शुरू कर दिया. खैर, कार्तिक और सारा ने खुलकर कभी अपनी दूरियों पर बात नहीं की. एक इंटरव्यू में कार्तिक ने यह जरूर कहा था कि वे लम्बे समय से सिंगल हैं.

शुभमन से दोस्त के जरिए मुलाकात
सारा अली खान का नाम अब क्रिकेटर शुभमन गिल से जुड़ रहा है. खबरों की मानें तो शुभमन और सारा की मुलाकात एक कॉमन फ्रेंड के जरिए हुई थी. इसके बाद दोनों से एक दूसरे से बातचीत करना शुरू कर दिया था. अगस्त में शुभमन और सारा रेस्टोरेंट से बाहर निकलते दिखे थे, जिसके बाद से दोनों की डेटिंग के कयास लगना शुरू हो गए थे. हाल ही एक फ्लाइट वीडियो सामने आने के बाद से फिर से दोनों के अफेयर को लेकर चर्चे शुरू हो गए हैं.

Tags: Kartik Aryan, Sara Ali Khan



Source link