नव्या नवेली नंदा ने शेयर की तीन जनरेशन की फोटो, मां नहीं नानी के साथ ट्विनिंग करती दिखीं स्टार किड

0
14


मुंबईः अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) की नातिन नव्या नवेली नंदा (Navya Naveli Nanda) अपने नए पॉडकास्ट – व्हाट द हेल, नव्या! को लेकर जबरदस्त चर्चा में हैं. हाल ही में नव्या के शो में उनकी नानी और अभिनेत्री जया बच्चन (Jaya Bachchan) और उनकी मां श्वेता बच्चन नंदा (Shweta Bachchan Nanda) ने शिरकत की. रविवार को, नव्या नवेली नंदा ने नानी, मां और बेटी की तिकड़ी की एक खूबसूरत सी तस्वीर पोस्ट की. फोटो में बच्चन फैमिली की तीन जनरेशन को एक साथ देखकर फैंस और फॉलोअर्स बेहद खुश हैं.

फोटो में नव्या, श्वेता और जया बच्चन को मुस्कुराते देखा जा सकता है. खास बात तो ये है कि तस्वीर में नव्या ने मां श्वेता बच्चन नंदा के साथ नहीं अपनी प्यारी नानी यानी जया बच्चन के साथ ट्विनिंग की है. दोनों ने ही इस शानदार फोटो के लिए व्हाइट टी-शर्ट और शर्ट चुनी. वहीं श्वेता डार्क ग्रीन शर्ट और डैनिम पैंट में दिखाई दे रही हैं. तीनों की इस तस्वीर पर कई यूजर्स ने रिएक्शन दिया है.

Navya Naveli Nanda, Shweta bachchan nanda, jaya bachchan, shweta bachchan, What The Hell Navya, navya naveli nanda show What The Hell Navya, नव्या नवेली नंदा, श्वेता बच्चन, अमिताभ बच्चन, वॉट द हेल नव्या, bollywood news, entertainment news

नव्या नवेली नंदा ने ये शानदार फोटो हाल ही में शेयर की है. (फोटो साभारः इंस्टाग्रामः @navyananda)

इससे पहले नव्या के शो में ही जया बच्चन और श्वेता बच्चन ने नव्या को लेकर कई मजेदार खुलासे किए और बताया कि कैसे स्टार किड को बचपन में सारा अटेंशन खुद पर चाहिए होता था. इसके अलावा उन्होंने यह भी बताया कि कैसे नव्या के लिपस्टिक लगाने पर एक बार जया बच्चन गुस्सा हो गई थीं. उन्होंने जैसे ही अपनी नातिन की लिपस्टिक पोंछी, वह गुस्सा हो गईं और कार में ही रोने लगीं.

दूसरी तरफ, जया बच्चन और नव्या नवेली नंदा ने यह भी खुलासा किया कि कैसे आगस्त्य नंदा अपनी नानी का मजाक बनाने के लिए कभी खुशी कभी गम देखते हैं. श्वेता कहती हैं- ‘कभी खुशी कभी गम ऐसी फिल्म है, जो कभी पुरानी नहीं हो सकती. अगस्त्य इसे बहुत देखता है.करण जौहर का निर्देशन कुछ ऐसा है जिसे वह बार-बार देख सकता है.’जया ने तब कहा कि अगस्त्य फिल्म उनका “मजाक” उड़ाने के लिए देखते हैं.

Tags: Bollywood, Jaya bachchan, Navya Naveli nanda



Source link