Bollywood Dream Girl Hema Malini Filmography, Birthday And What Says To Go The Mathura

0
6


Hema Malini Interview: सीता और गीता (Seeta Aur Geeta), शोले (Sholay), बागबान (Baghban) और त्रिशूल (Trishul) जैसी फिल्मों में अपनी एक्टिंग (Acting) का कमाल दिखा चुकी हेमा मालिनी फिल्म इंडस्ट्री (Film Industry) में ड्रीम गर्ल के नाम से मशहूर है. हेमा मालिनी आखिरी बार साल 2020 में आई फिल्म शिमला मिर्च (Shimla Mirchi) में नजर आई थी. हेमा मालिनी अब फिल्मों से ज्यादा अपने परिवार और राजनीति को वक्त देती है. हेमा मालिनी मथुरा (Mathura) की मौजूदा सांसद हैं. हाल ही में हेमा मालिनी से उनके संसदीय क्षेत्र मथुरा जाने को लेकर पूछा गया. आइए जानते हैं कि मथुरा जाने के सवाल को लेकर ड्रीम गर्ल ने क्या जवाब दिया.

मथुरा जाने पर हेमा मालिनी ने क्या कहा

अपने संसदीय क्षेत्र मथुरा में जाने के सवाल पर मशहूर फिल्म अभिनेत्री हेमा मालिनी ने ‘टाइम्स ऑफ इंडिया’ को दिये इंटरव्यू में कहा कि वो सिर्फ सांसद नहीं है. उन्हें अपने परिवारा की भी जिम्मेदारी संभालनी पड़ती है. हेमा मालिनी ने आगे कहा कि अगर उन्हें अचानक से मथुरा बुलाया जाता है तो वो नहीं जा सकती. हेमा मालिनी ने अचानक से मथुरा न जा पाने का कारण ये बताया कि उनकी बेटियां मुम्बई से बाहर रहती है और उनकी गैरमौजूदगी में उन्हें ही अपनी पोतियों की देखभाल करनी होती है. इसलिये वो एकदम से मथुरा नहीं जा सकती है. हेमा मालिनी ने कहा ने आगे कहा कि उन्हें बहुत ज्यादा ऐडजेस्ट करना पड़ता है. हालांकी हेमा मालिनी ने इसके साथ ये भी कहा कि जब वो मथुरा मैं है तो सबकुछ हैं.

फिल्मों को लेकर भी की बात

इसके साथ हेमा मालिनी (Hema Malini) ने अपने इंटरव्यू में बताया कि गुलजार (Gulzar) की ‘मीरा (Meera)’ बहुत पसंद है. इसके साथ उन्हें उनकी फिल्मों के सीन बहुत भाते है. हालांकी उन्होंने ये भी कहा कि उनकी मशहूर फिल्म ‘शोले (Sholay)’ ही है. इसके आगे हेमा मालिनी ने ये भी कहा उनकी धर्मेंद्र के साथ बहुत सी फिल्में हैं, लेकिन उन सबमें शोले सबसे ज्यादा खास है.

इस एक्टर की मौत पर दुख में आए Manoj Bajpayee, ट्विटर पर किया गम का इजहार



Source link