Kareena Kapoor And Saif Ali Khan Wedding Anniversary Actress Wrote A Message For Saif

0
12


Saif Ali Khan And Kareena Kapoor Wedding Anniversary: सैफ अली खान (Saif Ali Khan) और करीना कपूर (Kareena Kapoor) की जोड़ी बॉलीवुड के सबसे पॉपुलर जोड़ियों में शुमार है. दोनों अक्सर ही अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चाओं में रहते हैं. आज ये कपल अपनी शादी की 10वीं सालगिरह मना रहे हैं. वहीं इस मौके पर करीना ने सोशल मीडिया के जरिए सैफ के नाम एक प्यारा संदेश लिखा है.

सैफ अली खान की पहली शादी साल 1991 में अमृता सिंह से हुई थी, जिसके बाद ये दोनों दो बच्चे (सारा और इब्राहिम) के माता-पिता भी बने. हालांकि शादी के 13 सालों बाद साल 2004 में दोनों एक दूसरे से अलग हो गए. वहीं फिर सैफ ने करीना से दूसरी शादी की. करीना कपूर और सैफ अली खान 16 अक्टूबर साल 2012 को शादी के बंधन में बंधे थे. वहीं आज दोनों की शादी को 10 साल पूर हो चुके हैं. 10वीं सालगिरह पर करीना ने सैफ के लिए एक खास बात लिखी है.

करीना ने लिखी ये बातें

बॉलीवुड की बेबो कहे जाने वाली करीना कपूर ने अपनी 10वीं वेडिंग एनिवर्सरी पर इंस्टाग्राम पर एक फोटो शेयर की है. इस फोटो में उनके साथ सैफ अली खान भी है. इस फोटो को शेयर करते हुए करीना कपूर ने कैप्शन में लिखा, “मैं और तुम..तुम और मैं..अनंतकाल तक हम चलेंगे. 10 साल मुबारक हो हैंडसम मैन.” करीना ने हार्ट इमोजी भी शेयर किए.


फिल्मी है दोनों की प्रेम कहानी

गौरतलब है कि सैफ अली खान (Saif Ali Khan) और करीना कपूर (Kareena Kapoor) दोनों ही फिल्म जगत के जाने-माने सितारे हैं. वहीं इन दोनों की प्रेम कहानी भी किसी फिल्मी कहानी से कम नहीं है. आज भले ही दोनों एक खुशहाल शादीशुदा जिंदगी जी रहे हैं और दोनों दो बच्चों (तैमूर और जेह) के माता-पिता भी है.

हालांकि सैफ से शादी करने के लिए करीना को काफी मुश्किलों का सामना करना पड़ा था. दरअसल, करीना के पैरेंट्स रणधीर कपूर और बबीता नहीं चाहते थे कि उनकी बेटी एक शादीशुदा शख्स से शादी करें. वहीं करीना ने अपने माता-पिता को धमकी भी दे ड़ाली थी कि अगर वो दोनों इस शादी के लिए नहीं मानेंगे तो वो घर से भाग जाएंगी.

यह भी पढ़ें:- क्या सच में Akshay Kumar के पास है 260 करोड़ रुपये का प्राइवेट जेट? अभिनेता ने बताई सच्चाई





Source link