डेब्यू से पहले ही खुशी कपूर के पिता बोनी कपूर ने की तारीफ, फिल्म ‘द आर्चीज’ देखकर दिया फीडबैक

0
29


फिल्म प्रोड्यूसर बोनी कपूर की दूसरी बेटी खुशी कपूर भी जल्द ही अपना बॉलीवुड डेब्यू करने जा रही हैं. बोनी कपूर की बड़ी बेटी जाह्नवी कपूर पहले ही बॉलीवुड में अपना सफर शुरू कर चुकी हैं. कुछ ही सालों में जाह्नवी कपूर ने काफी पहचान भी हासिल कर ली है.

अब जाह्नवी कपूर की छोटी बहन खुशी कपूर भी अपना बॉलीवुड डेब्यू करने जा रही हैं. डायरेक्टर जोया अख्तर की फिल्म ‘द आर्चीज’ में जल्द ही खुशी अभिनय करती नजर आएंगी. बोनी कपूर ने खुशी की फिल्म की काफी तारीफ की है.

फिल्म के टीजर पर बोले बोनी कपूर
बता दें कि ‘द आर्चीज’ जोया अख्तर के डायरेक्शन में बन रही फिल्म के जरिए खुशी कपूर और अगस्त्या नंदा अपना बॉलीवुड डेब्यू करने जा रहे हैं. अगस्त्या नंदा अमिताभ बच्चन के पोते हैं. बोनी कपूर ने न्यूज18 से बातचीत के दौरान बताया कि उन्होंने खुशी कपूर की फिल्म ‘द आर्चीज’ का टीजर दोनों बेटियों के साथ मिलकर देखा है. बोनी कपूर ने बताया कि हम तीनों ने फिल्म के अच्छे प्वाइंट्स पर चर्चा की. तीनों को फिल्म का टीजर पसंद आया है. हमें फिल्म का बेसब्री से इंतजार है.

अभिनय की दुनिया में कदम रख रहे हैं बोनी कपूर
बता दें कि डायरेक्टर-प्रड्यूसर बोनी कपूर अब एक्टिंग की दुनिया में भी कदम रखने जा रहे हैं. बोनी कपूर ने इंटरव्यू के दौरान बताया कि वे जल्द ही लव रंजन की फिल्म में अभिनय करते हुए नजर आएंगे. बोनी ने कहा कि मेरी फिल्म मैंने ही देखी है. फिल्म के कास्ट और क्रू के अलावा यह फिल्म किसी ने नहीं देखी है. लेकिन मैं इसको लेकर उत्साहित हूं. मुझे इस फिल्म का भी इंतजार रहेगा. वहीं दर्शकों को भी बोनी कपूर की एक्टिंग देखने का इंतजार है.

बच्चों से बात करना ही केवल एक सुख
बोनी कपूर ने बताया कि मेरे बच्चों से अच्छे संबंध हैं. मेरे जीवन में बच्चों से बात करने के अलावा अब कोई फन सुख नहीं है. जाह्नवी कपूर की एक्टिंग की तारीफ करते हुए बोनी कपूर ने बताया कि मुझे खुशी है कि उसके अभिनय को लेकर पसंद करते हैं. खुशी कपूर को लेकर भी बोनी ने काफी प्रसन्नता जाहिर की है. बोनी कपूर ने कहा कि बच्चों से बात करना ही मेरे लिए इकलौता सुख बचा है. मुझे खुशी है मेरे बच्चे भी मुझे उससे ज्यादा प्यार करते हैं जितना मैंने सोचा था.

Tags: Bollywood news



Source link