बालोतरा खुले शराब ठेके की कवरेज करने के दौरान हुई मारपीट, 2 गिरफ्तार

0
25
बालोतरा:- पत्रकार के साथ मारपीट प्रकरण में दो गिरफ्तार
बालोतरा:- पत्रकार के साथ मारपीट प्रकरण में दो गिरफ्तार

राजस्थान की आवाज//तिलोक पटेल

मारपीट करते का वीडियो आया सामने।

बाड़मेर जिले के बालोतरा नया बस स्टैंड सर्किल पर कवरेज के दौरान पत्रकार के साथ कुछ बदमाशों ने मारपीट कर दी। बदमाशों द्वारा मारपीट करने का वीडियो भी सामने आया है। पुलिस ने दो बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया है। वहीं, पत्रकार का मोबाइल भी बदमाशों से जब्त कर लिया है।

 

मिली जानकारी के मुताबिक रविवार रात को नया बस स्टैंड के पास पत्रकार धर्मवीर दवे को सूचना मिली थी कि रात को करीब 9:30 बजे के आसपास शराब बिक रही थी। तब पत्रकार कवरेज करने के लिए वहां पर पहुंचा। इस दौरान ठेके के ईदगिर्द खड़े 4-5 बदमाश युवकों ने गालियां निकालते हुए मारपीट करना शुरू कर दी। पत्रकार संभलता तब बदमाशों ने घुसों, लाब तों से मारपीट करते हुए सड़क की तरफ ले गया। आसपास के लोगों ने पत्रकार को छुड़वाया। पुलिस को सूचना दीb लेकिन पुलिस करीब 15 मिनट बाद पहुंची। अन्य पत्रकारों साथी भी पहुंच गए। पुलिस को सूचना दी गई। एसपी दीपक भार्गव को सूचना मिलने पर बालोतरा थानाधिकारी उगमराज सोनी ने तत्परता दिखाते हुए बदमाशों को हिरासत में लिया है। मारपीट करने का वीडियो भी सामने आया है।

एसपी दीपक भार्गव के मुताबिक मारपीट की सूचना मिलते तुंरत दो बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया है। वहीं पत्रकार धर्मवीर दवे का मोबाइल भी बरामद कर लिया है। पुलिस रिपोर्ट के आधार पर आगे की कार्रवाई करेगी। वहीं पुलिस आसपास लगे सीसीटीवी फुटेज को खंगालने में जुटी है।

पत्रकार के साथ म करने का 17 सेकंड का वीडियो सामने आया है। वीडियो में फोटो खींच रहा था मारों… बोलने की आवाज आ रही थी। वहीं, पत्रकार धर्मवीर दवे को गालियां भी निकाल रहा है।