’23 साल बेमिसाल’ माधुरी दीक्षित के पति श्रीराम नेने ने खास अंदाज में दी बधाई, पोस्ट की Unseen फोटो

0
23


अभिनेत्री माधुरी दीक्षित सिनेमा इतिहास की सबेसे मशहूर अदाकारओं में से एक हैं. 80 के दशक में अभिनय की दुनिया में कदम रखने वाली माधुरी दीक्षित ने थोड़े ही समय में अपनी एक्टिंग स्किल्स का जादू बिखेर दिया. साल 1984 में अबोध फिल्म से करियर की शुरुआत करने वाली माधुरी दीक्षित ने अपनी तीसरी फिल्म तेजाब ही पहचान हासिल कर ली.

इसके बाद 90के दशक में दिल, हम आपके हैं कौन, दिल को पागल है जैसी शानदार फिल्में कर सफलता का शिखर हासिल कर लिया. साल 1999 में अपने करियर के पीक पर माधुरी ने डॉक्टर श्रीराम माधव नेने के साथ शादी रचाकर सभी को चौंका दिया. आज माधुरी और श्रीराम की शादी को पूरे 23 साल हो गए हैं. दोनों के प्यार को अक्सर फिल्मी ईवेंट या फिर अवॉर्ड फंक्शन में साफ तौर पर देखा गया है.

श्रीराम माधव नैने ने दी बधाई
शादी के 23 साल पूरे होने पर माधुरी दीक्षित के परित श्रीराम माधव नैने ने उनके साथ पुरानी फोटो पोस्ट कर उन्हें बधाई दी है. साथ ही रोमांटिक अंदाज में माधुरी दीक्षित के लिए प्यार का इजहार किया है. श्रीराम ने लिखा, प्यार ने दो शरीरों को एक कर दिया है, मेरी खूबसूरत पत्नी को सालगिरह की बधाई. हमने साथ में जिंदगी का लंबे सफर तय कर लिया और अभी बहुत सारा बाकी है. इतने सालों में तुम्हारे साथ का प्यार बहुत खास रहा, मैं तुम्हें प्यार करता हूं’.

ईवेंट्स और अवॉर्ड फंक्शन्स में दिखते हैं साथ
माधुरी दीक्षित और श्रीराम माधव नैने ने साथ में 23 साल पूरे कर लिए हैं. दोनों के 2 बेटे हैं. श्रीराम नैने इंग्लैंड के लंदन में जन्मे हैं अमेरिका में पले-बढ़े हैं. अमेरिका के लॉस एंजेलिस शहर से स्कूली शिक्षा हासिल करने वाले श्रीराम डॉक्टर्स ऑफ मेडिसिन्स की पढ़ाई की है. श्रीराम नैने हिंदू धर्म को मानते हैं. साथ ही माधुरी दीक्षित के साथ उनकी खास कैमेस्ट्री है. कई फिल्मी फंक्शन्स और अवॉर्ड सेरेमनी में साथ देखे गए हैं.

माधुरी ने भी वीडियो पोस्ट कर दी बधाई
माधुरी दीक्षित ने भी अपने इंसटाग्राम पर पति श्रीराम नैने के साथ वीडियो शेयर कर उन्हें एनिवर्सरी की बधाई दी है. माधुरी ने वीडियो पोस्ट करते हुए लिखा कि एनिवर्सरी की बधाई, आपने मेरी जिंदगी को बेहतर किया है साथ में एक लंबा वक्स बिताया है. साथ ही आने वाले सालों का भी इंतजार रहेगा’. माधुरी दीक्षित एक लंबे ब्रेक के बाद फिर से बॉलीवुड में डेब्यू कर लिया था. हाल ही में माधुरी मजा मा फिल्म में सामने देखी गईं थीं. अमेजन प्राइम पर रिलीज हुई इस फिल्म में माधुरी के काम की काफी तारीफ हुई है.

Tags: Bollywood news, Madhuri dixit



Source link