Arbaaz Khan Said Interesting Things About His Bonding With Malaika Arora | जब Arbaaz Khan ने की थी मलाइका अरोड़ा से अपनी बॉन्डिंग पर बात, कहा

0
12


Arbaaz Khan Malaika Arora Divorce: अरबाज़ खान (Arbaaz Khan) और मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) आज भले ही साथ नहीं हैं लेकिन इनसे जुड़े किस्से कहानियां आज भी लोगों के बीच खूब सुने और सुनाए जाते हैं. मलाइका और अरबाज़ से जुड़ा ऐसा ही कुछ आज हम आपको सुनाने जा रहे हैं. हालांकि, पहले आपको मलाइका और अरबाज़ की शादी और तलाक के बारे में बता दें. ख़बरों की मानें तो मलाइका और अरबाज़ की पहली मुलाकात एक फोटोशूट के दौरान हुई थी. यहीं से इनके बीच नजदीकियां बढ़नी शुरू हुईं थीं और कुछ साल एक-दूसरे को डेट करने के बाद मलाइका और अरबाज़ ने साल 1998 में शादी कर ली थी. आपको बता दें कि इन दोनों का एक बेटा भी है जिसका नाम अरहान खान (Arhaan Khan) है. 

वहीं, शादी के कुछ सालों बाद ही अरबाज़ और मलाइका के रिश्ते में खटास आने लगी थी और इसका नतीजा ये निकला कि शादी के 19 साल बाद 2017 में यह दोनों तलाक लेकर एक दूसरे से अलग हो गए थे. बहरहाल, आज हम आपको अरबाज़ के एक पुराने इंटरव्यू के बारे में बताएंगे जिसमें एक्टर ने मलाइका के साथ अपनी इक्वेशन के बारे में बताया था.

अरबाज़ ने कहा था कि उन्होंने मलाइका की हर संभव मदद की थी और उनके ऊपर किसी भी तरह की कोई बंदिश नहीं लगाईं थी.अरबाज़ कहते हैं कि उन्हें यह बात अच्छी तरह से पता थी कि यदि किसी व्यक्ति को किसी काम को ना करने के लिए टोका जाए तो वो वही काम और करता है.

यही वजह रही कि उन्होंने मलाइका को कभी किसी बात के लिए टोका नहीं था. आपको बता दें कि मलाइका जहां अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) को डेट कर रहीं हैं वहीं, अरबाज़ खान भी इटालियन मॉडल जॉर्जिया एंड्रियानी (Giorgia Andriani) के साथ सीरियस रिलेशन में हैं.

इस वजह से टूट गई थी Shatrughan SInha और रीना रॉय की जोड़ी, एक्ट्रेस ने आठ दिनों में मांगा था इस बात का जवाब!



Source link