Code Name Tiranga Box Office Parineeti Chopra Hardy Sandhu Starrer Code Name Tiranga Flop On Box Office

0
5


Code Name Tiranga Box Office Collection Day 3: परिणीति चोपड़ा (Parineeti Chopra ) और गायक-अभिनेता हार्डी संधू की फिल्म ‘कोड नेम तिरंगा’ (Code Name Tiranga) ने इसी शुक्रवार सिनेमाघरों में दस्तक दी है. फिल्म रिलीज के साथ ही बॉक्स ऑफिस पर औंदें मुंह जा गिरी है. परिणीति  की फिल्म ‘कोड नेम तिरंगा’ की बॉक्स ऑफिस पर ओपनिंग काफी खराब हुई है. फिल्म रिलीज के पहले दिन 1 करोड़ तो क्या 50 लाख का आंकड़ा भी छू पाने में नाकाम रही है. वहीं दूसरे और तीसरे दिन भी फिल्म का बॉक्स ऑफिस पर काफी खराब प्रदर्शन रहा है.

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार परिणीति चोपड़ा और हार्डी संधू की डूबती नईया ‘कोड नेम तिरंगा’ को पार वीकेंड भी नहीं लगा पाई है. शनिवार और रविवार के दिन भी फिल्म की कमाई काफी कम रही है. फिल्म दूसरे दिन वीकेंड पर केवल 30 लाख रुपए ही कमा पाई थी, जबकि खबरे हैं कि रविवार बिग वीकेंड डे पर भी परिणीति की फिल्म कोड नेम तिरंगा मात्र 20 से 25 लाख रुपए तक की ही कमाई कर पाई है. 

बॉक्स ऑफिस पर गिरी औंदें मुंह

कुल मिलाकर कोड नेम तिरंगा के तीन दिन का कलेक्शन भी मिलकर 1 करोड़ के आंकड़े से भी बहुत दूर है. सोमवार को तो फिल्म की कमाई में और भी गिरावट देखने को मिल सकती हैं. जिसे देखते हुए उम्मीद जताई जा रही है कि फिल्म जल्द ही पर्दे से उतर सकती है. फिल्म को लेकर सस्ते टिकट का प्लान भी मेकर्स के किसी काम न आया है.

बता दें कि ‘कोड नाम तिरंगा’ में परिणीति दुर्गा नामक एक अंडरकवर रॉ एजेंट की भूमिका निभाती हैं, जो ‘द गर्ल ऑन द ट्रेन’ के निर्देशक रिभु दासगुप्ता के साथ उनकी दूसरी फिल्म है. उन्होंने फिल्म को अपने फिल्मी करियर के नए दौर की शुरुआत बताया. इससे पहले परिणीति को आखिरी बार बैडमिंटन चैंपियन की बायोपिक साइना में साइना नेहवाल के रूप में देखा गया था. ‘कोड नेम तिरंगा’ को मुख्य रूप से तुर्की में शूट किया गया था. सिनेमाघरों के बाद इसकी नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीमिंग होगी.

ये भी पढ़ें: Malaika Arora Comeback: बॉलीवुड फिल्मों में कमबैक पर मलाइका अरोड़ा ने कह डाली ये बात, सुनकर झूम उठेंगे फैंस

 



Source link