Film Critics KRK Advised Bollywood Mega Star Aamir Khan

0
7


Aamir Khan Retirement: फिल्म इंडस्ट्री (Film Industry) के मिस्टर परफेक्शनिस्ट कहे जाने वाले आमिर खान की इस साल रिलीज हुई ‘लाल सिंह चढ्ढा’ (Laal Singh Chaddha) बॉक्स ऑफिस (Box Office) पर बुरी तरह से धराशाई हो चुकी है. इसके साथ आमिर के विज्ञापन पर विवाद कम होने का नाम नहीं ले रहा है. इसी बीच खुद को फिल्म क्रिटिक कहने वाले कमाल आर खान ने आमिर खान पर तंज कस दिया है. आइए जानते हैं कि केआरके (KRK) ने आमिर खान पर क्या तंज मारा है.

केआरके का तंज आमिर खान पर तंज

केआरके आए दिन किसी न किसी बॉलीवुड स्टार पर तंज मारने के लिये जाने जाते हैं. अपनी इसी आदत के चलते उन्होंने मेगा स्टार आमिर खान पर ट्विटर के जरिये तंज कसते हुए कहा कि आमिर बैंक वाले विज्ञापन से, लगातार लोगों की नफरत ले रहे हैं. उनके दिमाग में इस बात को फिट हो जाना चाहिए कि लोग उन्हें देखना पसंद नहीं करते है. ट्वीट कर, केआरके ने आगे कहा कि आमिर खान ने हमेशा दूसरो को उपदेश देना पसंद किया है. हालांकि उन्होंने खुद उसके विपरीत ही काम किया है. अब उन्हें ये सब देखते हुए रिटायरमेंट ले लेना चाहिए.

शाहरुख और सलमान को भी नहीं छोड़ा

आमिर खान (Aamir Khan) के साथ केआरके ने शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) और सलमान खान (Salman Khan) को भी नहीं छोड़ा. केआरके ने कहा कि पठान और किसी का भाई किसी की तांग का हाल भी लाल सिंह चढ्ढा जैसा ही होगा. अब खान तिकड़ी की समझदारी इसी में है कि वो इज्जत के साथ रिटायरमेंट ले लें.

अपने संसदीय क्षेत्र मथुरा जाने के सवाल पर भड़की ड्रीम गर्ल हेमा मालिनी! जानिए क्या-क्या कहा है





Source link