Hansika Motwani Will Be Getting Married In A Lavish Wedding In December 2022

0
15


Hansika Motwani To Get Married In December: छोटे पर्दे से लेकर दक्षिण फिल्मों में अपनी खूबसूरती और अभिनय से दर्शकों का दिल जीतने वाली मशहूर एक्ट्रेस हंसिका मोटवानी (Hansika Motwani) को लेकर एक बड़ी खबर सामने आ रही है. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो एक्ट्रेस जल्द ही शादी के बंधन में बंधने जा रही हैं. हंसिका मोटवानी की अचानक आई शादी की खबर ने फैंस को जरूर शॉक्ड कर दिया होगा. तो चलिए इस खबर में हम बताते हैं एक्ट्रेस के शादी की पूरी डिटेल. 

हंसिका मोटवानी के शादी की डिटेल:
हंसिका मोटवानी ने बतौर चाइल्ड आर्टिस्ट टीवी से अपने अभिनय करियर की शुरुआत की थी. वो पॉपुलर टीवी शो ‘शाका लाका बूम बूम’ में नजर आ चुकी हैं. एक्ट्रेस छोटे-मोटे लेवल पर अपनी शादी नहीं करने जा रही हैं बल्कि उनका अपनी शादी को लेकर जबरदस्त प्लानिंग है. वो जयपुर के 450 साल पुराने किले में दिसंबर महीने में होगी.

दिसंबर 2022 में एक्ट्रेस लेंगे सात फेरे:
इंडिया टीवी की रिपोर्ट में दावा किया गया है कि हंसिका मोटवानी दिसंबर में रॉयल अंदाज में शादी करेंगी. उन्होंने शादी के लिए 450 साल पुराने किले को चुना हैं जहां वो अपने सपनों के राजकुमार संग सात फेरे लेंगी. जयपुर के मुंडोता किले में उनकी शादी की सभी रस्मे होंगी. 

हंसिका मोटवानी की तरफ से अभी उनकी शादी को लेकर कोई बयान सामने नहीं आया है, ना ही उन्होंने इन खबरों पर अपना कोई रिएक्शन दिया है. सूत्रों का कहना है कि मुंडोता किले में शादी की तैयारियां शुरू हो गई हैं. शादी में शिरकत करने वाले सभी मेहमानों का ग्रैंड वेलकम किया जाएगा. 

वर्कफ्रंट की बात करें तो उन्हें,  ‘शाका लाका बूम बूम’, ‘क्योंकि सास भी कभी बहू थी’, ‘सोन परी’ जैसे टीवी शोज में नन्हीं हंसिका के किरदार में देखा गया था. ऋतिक रोशन की फिल्म ‘कोई मिल गया’ में भी वो बतौर चाइल्ड आर्टिस्ट नजर आई थीं. ‘आपका सुरूर’ और ‘मनी है तो हनी है’ बॉलीवुड फिल्म में उनका लीड रोल देखने को मिला था. हालांकि बॉलीवुड इंडस्ट्री में एक्ट्रेस अपने अभिनय का सिक्का जमाने में कुछ खास कामयाब नहीं रहीं. 

ये भी पढ़ें:

Bhojpuri Film: ‘अग्निशक्षी’ में जमेगी Akshara Singh और Pradeep Pandey की जोड़ी, फिल्म का फर्स्ट लुक हुआ आउट



Source link