Kangana Ranaut Recalls Being Called A Witch Who Possessed Black Magic Skills: Did Not Let Them Burn Me…

0
7


Kangana Ranaut Post: बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत ने रविवार को इंस्टाग्राम पर एक घटना को याद किया जब उन्हें ‘चुड़ैल’ कहा गया था. कंगना ने यह भी खुलासा किया कि एक प्रमुख प्रकाशन के एक संपादक ने उनके बारे में एक लेख लिखा था जिसमें दावा किया गया था कि कंगना के पास ‘काला जादू’ का कौशल है. सद्गुरु का एक वीडियो साझा करते हुए कि कैसे 200 साल पहले महिलाओं को जिंदा जला दिया गया था, क्योंकि उन्हें चुड़ैलों के रूप में माना जाता था.

कंगना ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरीज में लिखा, “यदि आपके पास सुपर पावर है तो आपको एक चुड़ैल कहा जाएगा … मुझे एक चुड़ैल कहा जाता था लेकिन मैंने खुद को उन्हें जलाने नहीं दिया. इसके बजाय मैंने उन्हें…वह ही वह मैं एक असली चुड़ैल वोहाहा आबरा का डबरा होना चाहिए.”

उन्होंने एक और स्टोरी में लिखा, ” साल 2016 में एक नामी प्रिंट एडिटर ने एक लेख लिखा था, उन्होंने दावा किया था कि उनके एक इन्वेस्टीगेटिव रिपोर्टर के पास इस बात के सबूत हैं कि मैं काला जादू जानती हूं. इतना ही नहीं वो इस बात को लेकर भी श्योर थी कि मैं दिवाली पर सबके घर भेजे जाने वाले लड्डुओं में अपना पीरियड ब्लड  मिलाकर भेजती थी. हा हा वो दिन भी मजेदार थे. कोई भी फिल्मी पृष्ठभूमि, शिक्षा, मार्गदर्शन, एजेंसी, समूहों या दोस्तों / प्रेमी के साथ न होने के बावजूद मैं टॉप पर थी… इसलिए वे सभी सामूहिक रूप से एक उत्तर पर आए कि ब्लैक मैजिक करती हूं!!”

 यहां बता दे कि कंगना की ‘राज़: द मिस्ट्री कंटीन्यूज़’ के सह-कलाकार और पूर्व प्रेमी, अध्ययन सुमन ने पहले दावा किया था कि कंगना ने उन्हें अपना पीरियड ब्लड पिलाया था. हालांकि, कंगना ने बाद में आरोपों के बारे में बात की और NDTV के साथ एक साक्षात्कार में कहा, “जब लोग मुझे नाम से पुकारते हैं और मेरे पीरियड्स के बारे में बात करते हैं तो यह मुझे परेशान नहीं करता है – लेकिन इसे स्थूल मत कहो. क्योंकि पीरियड ब्लड में कुछ भी स्थूल नहीं होता है.” वर्क फ्रंट की बात करें तो कंगना अगली बार पीरियड ड्रामा ‘इमरजेंसी’ में इंदिरा गांधी के रूप में दिखाई देंगी, जिसे उन्होंने भी निर्देशित किया है.

यह भी पढ़ें

Madhuri Dixit ने इस पाकिस्तानी सिंगर के गाने पर लगाए ठुमके, वीडियो देख सिंगर ने इस तरह किया रिएक्ट



Source link