Kartik Aaryan Diwali 2022: Kartik Aaryan Reveals Diwali Plan, Said- ‘Hope My Parents Will Purchased New Clothes For Me’ | Kartik Aaryan Diwali 2022: कार्तिक आर्यन ने दिवाली प्लान का किया खुलासा, बोले

0
8


Kartik Aaryan Diwali Plan: बॉलीवुड एक्टर कार्तिक आर्यन (Kartik Aryan) ने नॉन फिल्मी बैकग्राउंड होने के बावजूद फिल्म इंडस्ट्री में अपनी एक खास पहचान बना ली है. भूल भुलैया-2 एक्टर की फिल्मों को लगातार अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है. वहीं कार्तिक आर्यन के चार्मिंग लुक की वजह से उनकी फैन फॉलोइंग भी काफी ज्यादा है. लोग उनके डाउन टू अर्थ नेचर से भी काफी इम्प्रेस रहते हैं. फिलहाल एक्टर का एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है. इस वीडियो में कार्तिक अपने दिवाली प्लान का तो खुलासा कर ही रहे हैं साथ ही ये भी कह रहे हैं कि इस दिवाली पर उनके मम्मी पापा उन्हें नए कपड़े दिलवाने वाले हैं.

कार्तिक को मम्मी-पापा से दिवाली पर मिलेंगे कपड़े
वायरल हो रहे वीडियो में कार्तिक किसी सेट पर बैठे हुए नजर आ रहे हैं. उन्होंने ग्रीन कलर की टी शर्ट पहनी हुई हैं. इसी दौरान कार्तिक कहते है, “ आप सभी को दिवाली की हार्दिक शुभकामनाएं, मैं घर पर पूजा करने वाला हूं. मम्मी, पापा, मेरी बहन किट्टू और कटोरी…हम सब साथ में पूजा करने वाले हैं. घर की साफ-सफाई करने वाले हैं और शायद नए कपड़े मम्मी पापा दिलवाएंगे मुझे. आप सब भी खूब मजा करें और मस्ती करें.”


कार्तिक ने गुटखा ऐड करने से कर दिया था इंकार
वहीं इससे पहले कार्तिक आर्यन एक गुटखा ऐड को करने से मना करने पर सुर्खियों में छा गए थे. टाइम्स ऑफ इंडिया की रिपोर्ट के मुताबिक अक्षय कुमार, अजय देवगन और शाहरुख खान के एड में पहली पसंद कार्तिक आर्यन ही थी. एक ऐड फिल्ममेकर की रिपोर्ट के मुताबिक इस गुटखा कमर्शियल के लिए कार्तिक को 15 करोड़ रुपये ऑफर किए गए थे. लेकिन एक्टर ने इस विज्ञापन को करने से मना कर दिया था.

ये हैं कार्तिक के अपकमिंग प्रोजेक्ट्स
वर्क फ्रंट की बात करें तो कार्तिक आर्यन की कई फिल्में पाइपलाइन में हैं. वे जल्द ही कैप्टन इंडिया, शहजादा, फ्रेडी, सत्यप्रेम की कथा, लुका-छुपी 2 और डायरेक्टर कबीर खान की एक फिल्म में नजर आएंगे. फैंस उनकी अपकमिंग फिल्मों को लेकर बेहद एक्साइटेड हैं.

ये भी पढ़ें:-दिवाली पार्टी में पहुंची Taapsee Pannu से पैपराजी ने कहा- ‘आज चिल्लाना मत’, एक्ट्रेस ने दिया ये मजेदार जवाब





Source link