Madhuri Dixit Danced On Ali Zafar Sajniya Song Pakistani Singers Also Danced With Joy Watch Video

0
10


Madhuri Dixit: बॉलीवुड की धक-धक गर्ल माधुरी दीक्षित (Madhuri Dixit) करोडों दिलों पर राज करती हैं. माधुरी दीक्षित ने एक से बढ़कर एक सुपरहिट फिल्में दी हैं. उनके डांस के भी लोग दीवाने हैं. माधुरी दीक्षित सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं और अक्सर अपनी डांसिंग वीडियो अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर करती रहती हैं जिन पर उनके फैंस भी काफी लाइक्स और कमेंट्स करते हैं.  फिलहाल बॉलीवुड की इस दीवा के ठुमके एक बार फिर उनके फैंस के दिलों को घायल कर रहे हैं. दरअसल माधुरी ने पाकिस्तानी सिंगर के एक गाने पर अपनी अदाओं और डांस का जादू बिखेरा है जिन्हें देखर फैंस आहें भर रहे हैं. यहां तक कि पाकिस्तानी सिंगर भी माधुरी की तारीफ करते नहीं थक रहे हैं.

अली के सॉन्ग पर माधुरी ने लगाए ठुमके
माधुरी दीक्षित ने इंस्टाग्राम रील पर पाकिस्तानी एक्टर-सिंगर अली जफर के पॉपुलर गाने सजनिया पर थिरकने की वीडियो शेयर की थी. अली का यह गाना 2006 में रिलीज हुआ था लेकिन हाल ही में ये सॉन्ग इंस्टाग्राम पर छा गया है और सबसे ट्रेंडिंग ऑडियो में से एक बन गया है. वहीं कोई लाइन एड किए बिना अली ने माधुरी को कैप्शन में टैग किया है.

 


अली जफर भी माधुरी के ठुमकों के हुए फैन
वायरल हो रहे वीडियो में माधुरी दीक्षित व्हाइट फ्लोरल ब्लेजर के साथ व्हाइट पैंट पहने नजर आ रही हैं. उन्होंने वायरल गाने की ओरिजिनल कोरियोग्राफी में थोड़ा ट्विस्ट दिया है. ऐसा लगता है कि इसे मुंबई में उनके घर पर रिकॉर्ड किया गया था. वहीं वीडियो को रिस्पॉन्ड देते हुए एक्साइटेड अली जफर वीडियो के लेफ्ट पैनल पर दिखाई दे रहे हैं. अली माधुरी को देखकर खुले रह गये अपने मुंह को बंद करते हुए नजर आ रहे हैं. इसके बाद वह इशारे से किसी को बुलाते भी हैं और धुन पर थिरकने लगते हैं. उनके फैनबॉय मोमेंट पर रिएक्ट करते हुए, एक सोशल मीडिया यूजर ने कमेंट किया है, “यह बहुत क्यूट सक्सेसफुल फैनबॉय है.” एक अन्य फैन ने लिखा, “कोई ले जाओ इन को इंडिया यार. “

अली ने 9 हिंदी फिल्मों में किया है काम
बता दें कि अली जफर ने 2010 में फिल्म ‘तेरे बिन लादेन’ से बॉलीवुड में डेब्यू किया था. उन्होंने नौ हिंदी फिल्मों में एक्टिंग की है. 2016 में उरी आतंकी हमले के बाद पाकिस्तानी कलाकारों को बॉलीवुड की फिल्मों काम करने से रोक दिया गया था. तब से अली किसी हिंदी फिल्म में नजर नहीं आए हैं. अली जफर आखिरी बार ‘डियर जिंदगी’ में नजर आए थे. वहीं अली को आखिरी बार एक पाकिस्तानी ऐतिहासिक ड्रामा फिल्म, ‘खेल खेल में’ देखा गया था. इसमें उन्होंने कैमियो रोल किया था. वह लगातार एल्बम भी जारी करते हैं और अपने ऑर्गनाइजेशन अली जफर फाउंडेशन के लिए भी काम करते हैं.

ये भी पढ़ें:-पैपराजी पर फिर भड़कते हुए बोलीं Jaya Bachchan- कौन हो तुम? यूजर्स ने क्लास लगाते हुए कहा- ‘इन्हें लाइमलाइट क्यों देते हो’





Source link