Madhuri Dixit Her Husband Dr Shriram Nene Celebrates 23rd Year Of Wedding Anniversary

0
20


Madhuri Dixit Wedding Anniversary: हिंदी सिनेमा की सबसे दमदार एक्ट्रेस का जिक्र जब भी किया जाएगा तो उसमें माधुरी दीक्षित का नाम जरूर शामिल होगा. माधुरी दीक्षित बॉलीवुड की वो एक्ट्रेस हैं, जिन्होंने 90 के दशक से लेकर अब तक अपनी छाप छोड़ रखी है. 17 अक्टूबर को माधुरी अपनी शादी की सालगिरह मनाती हैं. ऐसे में आज अपनी शादी की 23वीं एनिवर्सरी के मौके पर उनके पति और डॉक्टर श्रीराम नेने ने एक स्पेशल पोस्ट सोशल मीडिया पर शेयर किया है. 

माधुरी के पति ने ऐसे दी वेडिंग एनिवर्सरी की बधाई
साल 1999  में जब माधुरी दीक्षित अपने करियर के पीक लेवल पर थीं, तब उन्होंने सबको हैरान करते हुए डॉक्टर श्रीराम माधव नेने के साथ शादी कर ली थी. शादी के 23 साल बाद भी माधुरी हसबैंड श्रीराम नेने के साथ खुशहाल जीवन जी रही हैं. इस बीच 23वीं वेडिंग एनिवर्सरी के मौके पर श्रीराम नेने ने अपनी ब्यूटीफुल वाइफ के लिए ऑफिशियल इंस्टाग्राम हैंडल पर एक स्पेशल पोस्ट शेयर किया है. नेने के इस पोस्ट में आप माधुरी और उनकी तस्वीर को देख सकते हैं. साथ ही इस फोटो के कैप्शन में माधुरी के पति ने लिखा है कि- प्रेम दो जिस्म में वास करने वाली एक आत्मा के जरिए बना है. मेरी खूबसूरत वाइफ, उर्फ मेरा दिल, मेरी आत्मा और मेरे जीवन को शादी की 23वीं सालगिरह की ढे़र सारी बधाईंयां.हर साल आपके लिए मेरे दिल में प्यार बढ़ता रहता है. क्योंकि हम दोनों जीवन की इस पथ यात्रा एक साथ चलते रहते हैं. मैं आपका और इस जीवन का बहुत आभारी हूं, जिसने हम दोनों को एक साथ बनाया है. यहां अभी कई और सालों का प्यार और रोमांच बाकी है. मैं आपसे बेइंतहा प्यार करता हूं बेब. इस रोमांटिक अदांज में नेने ने माधुरी को मैरिज एनिवर्सरी की शुभकामनाएं दी हैं.


इस फिल्म में नजर आईं माधुरी दीक्षित

निजी जिंदगी के अलावा गौर किया माधुरी दीक्षित के वर्क फ्रंट के बारे में हाल ही में माधुरी की फिल्म मजा मा रिलीज हुई है. माधुरी दीक्षित की इस फिल्म की ऑनलाइन स्ट्रीमिंग ओटीटी प्लेटफॉर्म अमेजन प्राइम वीडियो पर की गई है. 

Drishyam 2 Trailer: Ajay Devgan की ‘दृश्यम 2’ का ट्रेलर हुआ रिलीज, देखिए इस बार क्या है खास





Source link