Prateik Babbar Celebrates His Mother Smita Patil 67th Birth Anniversary

0
22


Prateik Babbar On Smita Patil Birthday: हिंदी सिनेमा की दिवंगत एक्ट्रेस स्मिता पाटिल (Smita Patil)  बेशक हमारे बीच नहीं हैं. लेकिन नमक हलाल, अर्थ, भूमिका और भीगी पलकें जैसी फिल्मों को लेकर स्मिता को आज भी याद किया जाता है. अपनी मां की बर्थ एनिवर्सरी के मौके पर स्मिता के बेटे और बॉलीवुड एक्टर प्रतीक बब्बर (Prateik Babbar) ने बड़ा ही नेक किया है, जिसे जानकर आप भी उन पर गर्व महसूस करेंगे. 

प्रतीक ने ऐसे मनाई मां स्मिता की बर्थ एनिवर्सरी
स्मिता पाटिल की 67वीं बर्थ एनिवर्सरी को प्रतीक बब्बर ने अपने ही अंदाज में मनाया है. मां स्मिता के जन्मदिन के मौके पर प्रतीक ने पैपराजी के साथ मिलकर केक काटा है. हिंदुस्तान टाइम्स को दिए गए इंटरव्यू में मुताबिक प्रतीक बब्बर ने बताया कि- मां स्मिता पाटिल के बर्थडे पर मैंने एक एनजीओ में जाकर आवारा कुत्तों को खाना खिलाया है. इसके साथ ही पैपराजी का साथ केके काटना मेरे लिए बेहद जरूरी था, क्योंकि मेरी मां को हमेशा इनकी ओर से ढे़र सारा प्यार और सम्मान मिला था. मैं इस क्रम को हमेशा ऐसे ही आगे बढ़ाना चाहता हूं. मेरी मां की जयंती और उनकी पुण्यतिथी मेरे लिए सबसे संवदेनशील दिनों में से एक हैं. मैं आज भी अपनी मां को बहुत याद करता हूं. 

बचपन में प्रतीक के सिर से उठ गया था मां का साया
प्रतीक बब्बर स्मिता पाटिल (Smita Patil) और बॉलीवुड के दिग्गज एक्टर राज बब्बर (Raj Babbar) के बेटे हैं. प्रतीक बब्बर (Prateik Babbar) के जन्म के दौरान स्मिता पाटिल का स्वास्थ्य काफी खराब रहने लगा था. आलम ये रहा है कि प्रतीक को जन्म देने के महज 15 दिन बाद स्मिता पाटिल का निधन हो गया था. इस वाक्ये को याद करते हुए प्रतीक ने कहा है कि उनका जीवन बचपन से ही काफी संघर्ष में गुजरा है. मैं अपनी पूरी जिंदगी अपनी मां के बिना रहा हूं. हालांकि इस दुख ने मुझे अंदर से बेहद मजबूत बनाया है. मालूम हो कि फिल्म जाने तू या जाने ना से प्रतीक ने अपने बॉलीवुड करियर की शुरुआत की. आने वाले समय में प्रतीक प्राइम वीडियो की वेब सीरीज फॉर मोर शॉर्ट्स प्लीज के तीसरे सीजन में दिखाई देंगे.

Drishyam 2 Trailer: Ajay Devgan की ‘दृश्यम 2’ का ट्रेलर हुआ रिलीज, देखिए इस बार क्या है खास



Source link