The Details Of Upcoming Bollywood Remake Films Like Ajay Devgn Drishyam 2 And Kartik Aaryan Shehzada

0
18


Bollywood Upcoming Remake Films: हिंदी फिल्म इंडस्ट्री में रीमेक फिल्मों का चलन काफी बढ़ गया है. बॉलीवुड (Bollywood) फिल्म निर्देशक नये आईडिया पर फिल्म बनाने से ज्यादा इंटरनेशनल और साउथ सिनेमा की फिल्मों के हिंदी वर्जन बनाने पर ज्यादा ध्यान दे रहें हैं. दर्शकों को भी रीमेक फिल्में काफी पसंद आती हैं, जैसे आमिर खान (Aamir Khan) की ‘गजनी’ और सलमान खान (Salman Khan) की ‘वांटेड’ इसका अच्छा उदाहरण हैं. हालांकि कई बार रीमेक फिल्मों को नकार भी दिया जाता है, जैसे इस साल रिलीज हुई आमिर खान की ‘लाल सिंह चढ्ढा’ को खारिज कर दिया गया.

आमिर की ये फिल्म मशहूर हॉलीवुड स्टार टॉम हैंक की ‘फॉरेस्ट गंप’ का हिंदी एडैप्शन थी. फॉरेस्ट गंप कई श्रेणी में ऑस्कर अवॉर्ड जीतने में सफल रही थी. इसके साथ आने वाले दिनों में कई रिमेक फिल्में देखने को मिलने वाली हैं. आइए जानते हैं उन फिल्मों के बारे में.  

दृश्यम 2
साउथ अभिनेता मोहनलाल की दृश्यम के हिंदी रीमेक को दर्शकों ने काफी पसंद किया था. साल 2021 में इस फिल्म का दूसरा भाग भी रिलीज हो चुका है. इसे भी फैंस की शानदार प्रतिक्रिया मिली. अब अजय देवगन दृश्यम टू के हिंदी रीमेक को लेकर आ रहें हैं. इस फिल्म को 18 नवंबर को रिलीज किया जाएगा.

मिली
अजय देवगन की द्श्यम टू के साथ जहान्वी कपूर भी मलयालम फिल्म हेलन के आधिकारिक हिंदी रीमेक ‘मिली’ को लेकर आने वाली हैं. हाल ही में फिल्म का ट्रेलर भी रिलीज़ किया गया है. बता दें कि इस फिल्म को दर्शकों के लिये बड़े पर्दे पर 4 नवंबर को पेश किया जाएगा.

इंटर्न

अमिताभ बच्चन और दीपिका पादुकोण एक बार फिर से इंटर्न में एक साथ धमाल मचाने को पूरी तरह से तैयार हैं. बता दें, इंटर्न राबर्ट डी नीरो (Robert De Niro) की फिल्म का हिंदी रीमेक होगी. इसके साथ इंटर्न उनकी फेवरेट फिल्मों में से एक है. इससे पहले इस फिल्म में ऋषि कपूर काम करने वाले थे, लेकिन अब उनके निधन के बाद उनका रोल अमिताभ बच्चन करते हुए नजर आएंगे.

शहजादा

रीमेक की रेस में कार्तिक आर्यन भी पीछे नहीं रहना चाहत हैं. कार्तिक भी अल्लू अर्जुन पूजा हेग्डे की अला वैकुंठपुरमुलु का हिंदी रीमेक आ रहे हैं. इस फिल्म को 10 फरवरी 2023 को रिलीज करने की तैयारी की जा रही है.

जानिए, Amitabh Bachchan से लेकर Rashmika Mandanna तक ‘गुडबाय’ के लिए किसने ली कितनी फीस



Source link