When Sajid Khan Talked About Split With Gauahar Khan, Mera Character Dheela Tha | Sajid Khan का ये वीडियो हो रहा वायरल, गौहर संग रिश्ते को लेकर बोले

0
7


Sajid Khan Old Interview: साजिद खान के सलमान खान के रियलिटी शो ‘बिग बॉस 16’ में आने के बाद से ही विवाद खड़ा हो गया है. इसी बीच एक रेडिट यूजर ने साजिद का एक पुराना इंटरव्यू पोस्ट किया जिसमें उन्होंने अपने पिछले रिश्तों के बारे में बात की. वीडियो में, उन्होंने गौहर खान से सगाई करने की बात स्वीकार की और कहा कि कई लिंकअप के बावजूद उन्होंने कभी शादी नहीं की.

यह सब 2018 में शुरू हुआ जब साजिद खान #MeToo विवाद में फंस गए, जब उद्योग की नौ महिलाओं ने उन पर यौन उत्पीड़न का आरोप लगाया. इन सभी ने फिल्म निर्माता के साथ विभिन्न परियोजनाओं पर काम किया. अपने आरोपों के ऑनलाइन तूफान पैदा करने के बाद, साजिद ने हाउसफुल 4 के निदेशक के रूप में ‘पद छोड़ने की नैतिक जिम्मेदारी’ लेने का फैसला किया.

पुराने वीडियो में साजिद किरण जुनेजा से उनके शो ‘कोशिश से कामयाबी तक’ में बात करते नजर आ रहे हैं. जब होस्ट ने उनसे गौहर से अलग होने के बारे में पूछा, तो साजिद ने कहा, “उस वक्त मेरा कैरेक्टर बहुत ढीला था. मैं उस वक्त लड़कियों के साथ भर घूम रहा था और बहुत झूठ बोल रहा था. मैंने ऐसे कोई बदतमीज़ी नहीं की लेकिन हर लड़की को, ‘आई लव यू, विल यू मैरी मी’ बोला था.”

साजिद ने मजाक में यह भी कहा कि उन्हें शादी करनी चाहिए थी. उन्होंने ये भी कहा कि अगर इस हिसाब से तो मेरी अब तक 350 बार शादी हो चुकी है. उन्होंने यह भी कहा कि उनके जीवन में सभी महिलाएं भी उन्हें याद कर रही हैं और साथ ही उन्हें गालियां भी दे रही हैं. उन्होंने अपने जीवन में ‘आई लव यू’ चरण को स्वार्थी कहा और एक रिश्ते के काम करने के लिए दोस्ती कितनी महत्वपूर्ण है, इस पर जोर दिया. उनके अनुसार, भारत में अरेंज मैरिज काम करती है क्योंकि शादी के बाद दो व्यक्तियों के बीच दोस्ती विकसित होने में समय लगता है, जिससे उन्हें अपने रिश्ते को बनाए रखने में मदद मिलती है. उन्होंने कहा, “शुद्ध प्रेम कहानियां सभी उतार-चढ़ाव के बारे में हैं और नीचे. यह व्यक्तियों पर भी निर्भर करता है.”

साजिद ने शादी में पुरुष अक्सर महिलाओं की तुलना में अधिक समझौता करते हैं. उन्होंने दावा किया कि आज की दुनिया में मजबूत महिलाओं के कारण रिश्ते अक्सर काम नहीं करते. उन्होंने कहा, “यदि आप आधुनिक महिलाओं को कोई बकवास देते हैं या उन्हें संकट में अबला नारी की तरह मानते हैं, तो वे आपको छोड़ देंगे. आज महिलाओं के बारे में बहुत जागरूकता है जिससे मैं बहुत खुश हूं क्योंकि मैं एक कामकाजी मां और बहन के साथ रहा हूं.” 

यह भी पढ़ें

पैपराजी पर फिर भड़कते हुए बोलीं Jaya Bachchan- कौन हो तुम? यूजर्स ने क्लास लगाते हुए कहा- ‘इन्हें लाइमलाइट क्यों देते हो’



Source link