कैटरीना कैफ को ‘पैनिक बटन’ बुलाते हैं विक्की कौशल, एक दूसरे से एकदम अलग हैं पति-पत्नी

0
20


मुबंई: बॉलीवुड की खूबसूरत हसीना कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) फिल्म ‘फोन भूत’ (Phone Bhoot) को लेकर इन दिनों खबरों में छाई हुई हैं. एक्टर विक्की कौशल (Vicky Kaushal) से शादी करने के बाद कैट की ये पहली फिल्म है जो सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए तैयार है. फिल्म के ट्रेलर सहित कई गाने भी रिलीज हो चुके हैं, जिन्हें देखने के बाद फैंस बेहद खुश हुए. अब फैंस को पूरी फिल्म देखने का इंतजार है.

आपको बता दें कि वहीं फिल्म को बॉक्स ऑफिस पर हिट बनाने के लिए कैटरीना कोई कसर नहीं छोड़ रही हैं. वह अपने स्टार्स ईशान खट्टर (Ishaan Khatter) और स‍िद्धांत चतुर्वेदी (Siddhant Chaturvedi) संग फिल्म का जमकर प्रमोशन कर ही हैं. वह प्रमोशन के बहाने अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ को लेकर दिल खोलकर बातें कर रही हैं. इसी बीच अपने हालिया इंटरव्यू में कैटरीना ने अपने पति विक्की संग अपनी दोस्ती और उनके व्यावहार के बारे में बातें की.

एक-दूसरे के विपरीत हैं कैट-विक्की
फिल्म कम्पैनियन संग बातचीत में कैटरीना कैफ ने खुलासा किया कि कैसे दोनों एक दूसरे के विपरीत हैं. रिपोर्ट के अनुसार, अदाकारा ने बताया उनके पति विक्की जहां बहुत शांत हैं. वहीं कैटरीना उनसे बेहद फास्ट और जल्द नाराज होने वालों में एक हैं. रिपोर्ट के अनुसार, कैटरीना ने खुलासा किया उनके जल्दी नाराज होने की आदत की वजह से विक्की कौशल उन्हें अपना ‘पैनिक बटन’ कहा कहते हैं. जो इस बात पर आधारित है कि वह कितना घबराता है. हालांकि दोनों किसी की भी बात को दिल पर नहीं लेते हैं और एक साथ मस्ती करते हैं और घूमते हैं.

Phone Bhoot का ट्रेलर देख विक्की कौशल का कुछ ऐसा रहा रिएक्शन, सुनकर कैटरीना कैफ का बढ़ा कॉन्फिडेंस

बताया मजेदार घटना
आगे बातचीत में कैटरीना ने एक मजेदार घटना के बारे में बताया, उन्होंने बताया कि एक बार विक्की ने ‘मैरी क्रिसमस ( Merry Christmas)’ से एक सीक्वेंस बनाने में मेरी मदद की और कैसे उसने मिनटों में दो पेज की स्क्रिप्ट को याद कर लिया, जिससे पूर्व सभी को जलन हुई. दोनों ने इस साल एक इंटिमेट सेरेमनी में शादी की, जो फैंसे के चेहेते हैं.

Tags: Ishaan Khattar, Katrina kaif, Siddhant Chaturvedi, Vicky Kaushal



Source link