बांग्लादेश सरकार ने कैंसिल किया नोरा फतेही का इवेंट! राजधानी ढाका में होना था सम्मान-डांस परफॉर्मेंस

0
16


नई दिल्ली. नोरा फतेही बॉलीवुड की सबसे पॉपुलर डांसर और एक्ट्रेस में से एक हैं. वह टीवी रियलिटी शो झलक दिखला जा 10 को जज करती हैं. इस बीच उनका नाम ठग सुकेश चंद्रशेखर से भी जुड़ा. ईडी इस मामले की जांच कर रही है. अब नोरा फतेही के लिए बांग्लादेश से भी बुरी खबर है. बंग्लादेश सरकार ने नोरा फतेही को इवेंट में शामिल होने की परमिशन नहीं दी है. नोरा बांग्लादेश की राजधानी ढाका में एक इवेंट में परफॉर्म करने वाली थीं. बांग्लादेश सरकार ने डॉलर बचाने के लिए ऐसा किया है.

बांग्लादेश के सांस्कृतिक मामलों के मंत्रालय ने सोमवार को एक नोटिस जारी कर इसकी जानकारी दी. इन नोटिस के मुताबिक, भारतीय फिल्म इंडस्ट्री में अपने काम के लिए जानी जाने वाली नोरा फतेही को ‘वैश्विक स्थिति को देखते हुए और विदेशी मुद्रा भंडार को बनाए रखने के उद्देश्य से’ अनुमति नहीं दी गई थी.

बता दें कि नोरा फतेही को वुमेन लीडरशिप कॉर्पोरेशन द्वारा आयोजित एक कार्यक्रम में डांस परफॉर्मेंस और पुरस्कार देने के लिए बुलाया गया था.

ब्रेकिंग न्यूज़ हिंदी में सबसे पहले पढ़ें News18 हिंदी| आज की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट, पढ़ें सबसे विश्वसनीय हिंदी न्यूज़ वेबसाइट News18 हिंदी|

FIRST PUBLISHED : October 18, 2022, 08:47 IST



Source link