‘मेहनत रास्तों पर धक्के खा रही है और किस्मत महलों में राज कर रही है’, करण जौहर ने किसके लिए लिखा क्रिप्टिक नोट?

0
10


मुबंई: करण जौहर (Karan Johar) इन दिनों किसी न किसी वजह से लगातार सुर्खियों बटोर रहे हैं. हाल में ही उन्होंने ट्विटर को अलविदा कहने के बाद सुर्खियां बटोरी थी. इससे पहले वह अपने शो ‘कॉफी व‍िद करण’ (Koffee With Karan S7) को लेकर खूब लाइमलाइट रहे. अब इन्हीं सब के बीच करण फिर खबरों में हैं, उनके खबरों में आने की वजह इंस्टाग्राम पर उनके द्वारा शेयर की गई एक क्रिप्टिक नोट है, जिसमें उन्होंने कुछ ऐसा लिखा है कि फैंस देख कर हैरान हैं उनकी ये स्टोरी किसके लिए है.

दरअसल, करण जौहर ने अपना क्रिप्टिक नोट अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर शेयर किया है. इस नोट में लिखा है, “मेहनत रास्तों पर धक्के खा रही है.. और किस्मत महलों में राज कर रही है…मैंने अभी इसे सुना और इसे शेयर किया”.

यहां करण के कहने का मतलब है कि जो लोग कड़ी मेहनत करते हैं वे काम पाने के लिए संघर्ष कर रहे हैं और जो भाग्यशाली हैं वे महल में शासन कर रहे हैं.” इस पोस्ट से करण किसकी ओर इशारा कर रहे हैं? इस बारे में तो पता नहीं लेकिन उनका ये क्रिप्टिक नोट सोशल मीडिया पर जरूर वायरल हो चुका है.

Instagram Printshot

आपको बता दें कि बीते कुछ दिनों से करण को हमेशा अपनी फिल्मों और अन्य प्रोडक्शन वेंचर्स के लिए इंडस्ट्री में स्टार किड्स के प्रति अपने पक्षपात के लिए काफी आलोचनाओं का सामना करना पड़ा है. शायद यही वहज रही हैं कि उन्होंने ट्विटर छोड़ने का विचार किया था.

आने वाली फिल्म
काम की बात करें तो करण जौहर अपनी अगली ‘फिल्म रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ पर काम कर रहे हैं, जो अगले साल रिलीज होने वाली है. फिल्म में रणवीर सिंह, आलिया भट्ट, धर्मेंद्र, जया बच्चन और शबाना आज़मी मुख्य भूमिका में हैं. बता दें कि इस फिल्म के जरिए करण लंबे समय बाद फिल्म के डायरेक्शन की दुनिया में लौट रहे हैं.

Tags: Bollywood news, Karan johar



Source link