Alia Bhatt Delivery Will Be In H.N. Reliance Foundation Hospital, Connection With Father-in-law Rishi Kapoor

0
6


Alia Bhatt Delivery: बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट और रणबीर कपूर के घर जल्द ही नन्हे मेहमान की किलकारी गूंजने वाली है. फिलहाल आलिया अपने प्रेग्नेंसी एंजॉय कर रही हैं. एक्ट्रेस ने शादी के दो महीने बाद इसी साल जून में गुड न्यूज शेयर की थी. आलिया की डिलीवरी नवंबर के एंड या दिसंबर के फर्स्ट वीक में कभी भी हो सकती है. वहीं पिंकविला की रिपोर्ट के मुताबिक कपूर परिवार के करीबी सूत्रों ने बताया कि उन्होंने गिरगांव के एच.एन. रिलायंस फाउंडेशन अस्पताल में आलिया भट्ट का नाम रजिस्टर कराया है.

बता दें कि जिस अस्पताल में आलिया की डिलीवरी होगी उस एच एन अस्पताल से एक्ट्रेस के ससुर यानी ऋषि कपूर का भी कनेक्शन रहा है. दरअसल तबीयत खराब होने के बाद ऋषि कपूर को इसी अस्पताल में भर्ती कराया गया था. यहीं पर उन्होंने आखिरी सांस ली थी.

सोशल मीडिया के जरिए आलिया ने दी थी गुड न्यूज
 बता दें कि एक्ट्रेस ने अपनी प्रेगनेंसी को सोशल मीडिया के जरिए बताया था. आलिया ने इसी साल अप्रैल में एक्टर रणबीर कपूर से शादी की थी. तस्वीर के साथ, आलिया भट्ट ने लिखा, “हमारा बच्चा … जल्द ही आ रहा है …” आलिया ने अस्पताल से एक तस्वीर शेयर की थी जिसमें उनका सोनोग्राफी टेस्ट चल रहा था वहीं तस्वीर में रणबीर कपूर उनके बेड के पास बैठे हुए नजर आए थे. आलिया भट्ट और रणबीर कपूर 2018 में ब्रह्मास्त्र के सेट पर मिलने के बाद एक दूसरे के इश्क में फना हो गए थे.


हाल ही में आलिया की हुई थी गोद भराई की रस्म
हाल ही में आलिया और रणबीर कपूर ने अपने घर पर बेबी शावर सेरेमनी भी रखी थी. इस प्रोग्राम में आलिया और रणबीर के परिवार के लोग शामिल हुए थे. एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर अपने बेबी शॉवर की तस्वीरें भी शेयर की थीं. इस दौरान आलिया ने पीले कलर की एक सिंपल सी ड्रेस पहन रखी थी और इस ड्रेस में वो काफी सुंदर लग रही हैं. वहीं आलिया काफी खुशी नज़र आ रही थीं, जिसकी झलक उनके चेहरे पर चमक के रुप में साफ देखी जा सकती थी.

ये भी पढ़ें:Doctor G Box Office Collection: मंडे टेस्ट में नहीं पास हो पाई ‘डॉक्टर जी’, कमाई में हुई 60 प्रतिशत की गिरावट





Source link