Arjun Kapoor Shares A Emotional Video On Sanjay Kapoor 60th Birthday Watch Here | Arjun Kapoor ने चाचा Sanjay Kapoor को खास अंदाज में किया बर्थडे विश, वीडियो शेयर कर बोले

0
17


Arjun Kapoor B’day Wishes To Sanjay Kapoor: बॉलीवुड एक्टर संजय कपूर (Sanjay Kapoor) ने सोमवार 17 अक्टूबर को अपना जन्मदिन सेलिब्रेट किया है. संजय कपूर अब 60 साल के हो गए हैं. इस खास मौके पर बॉलीवुड के कई दिग्गज स्टार्स ने उन्हें जन्मदिन की शुभकामनाएं दीं. वहीं एक्टर अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor)ने इस मौके पर चाचा को खास अंदाज में बर्थडे विश किया है. अर्जुन ने चाचा संजय कपूर को बर्थडे विश करते हुए बचपन के सपोर्ट के लिए उनका शुक्रिया अदा किया है.

दरअसल, अर्जुन कपूर ने संजय के जन्मदिन के खास मौके पर इंस्टाग्राम पऱ एक वीडियो पोस्ट किया है. इस वीडियो में अर्जुन कपूर अपने बचपन के मुश्किल दौर पर उनका साथ देने के लिए शुक्रिया किया है. इस वीडियो में अर्जुन कहते दिख रहे हैं कि मैं आपके खास दिन पर भी आपके पास नहीं हूं, इसके लिए सॉरी. लेकिन मैं जल्द ही आपके पास आउंगा.

एक्टर आगे कहते हैं कि आप कई सालों से मेरे दोस्त रहे हैं. बचपन में मा-पिता के रिश्ते के मुश्किल दौर में आपने मेरा साथ दिया इसके लिए धन्यवाद. अर्जुन ने अपने चाचा संजय कपूर को पहली ड्रिंक और पार्टी में जाने के लिए प्रोत्साहित करने के लिए शुक्रिया कहा है. आप हमेशा ही मेरे सच्चे दोस्त रहे हैं. मुश्किल दौर में साथ देने के लिए धन्यवाद. इस वीडियो को पोस्ट करते हुए अर्जुन कपूर ने एक इमोशनल नोट भी लिखा है. उन्होंने लिखा- आप 60 साल के हो गए हैं, मैं आपसे प्यार करता हूं. जन्मदिन की बधाई…वहीं अर्जुन कपूर का ये इमोशनल अंदाज उनके फैन्स को भी काफी पसंद आया है. फैन्स अर्जुन के इस पोस्ट को जमकर लाइक कर रहे हैं. 


बता दें कि संजय कपूर ने अपना 60वां बर्थडे 16 अक्टूबर की रात को 12 बजे दुबई के एक होटल में अपना सेलिब्रेट किया. इस दौरान बर्थडे सेलिब्रेशन में परिवार और करीबी मौजूद रहे. संजय कपूर के बर्थडे सेलिब्रेशन में सीमा सजदेह, महीप कपूर, शनाया कपूर, अनिल कपूर, फिल्म निर्माता-कोरियोग्राफर फराह खान, चंकी पांडे और बोनी कपूर ने जमकर मस्ती की.

ये भी पढ़ें: घर चलाने के लिए Om Puri बचपन में धोते थे जूठे बर्तन, 6 साल की उम्र में इस वजह से हो गए थे बेघर!

 





Source link