Bhedia New Poster: ‘भेड़िया’ की डॉक्टर से अपने रिस्क पर मिलिए, कृति सेनन को देख दंग रह गए आयुष्मान खुराना!

0
3


मुंबई: वरुण धवन (Varun Dhawan) और कृति सैनन (Kriti Sanon) स्टारर फिल्म ‘भेड़िया’ (Bhediya) का जबसे अनाउंसमेंट हुआ है, तबसे फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे है. फिल्म के ट्रेलर से पहले दो पोस्टर ने फिल्म को लेकर दर्शकों की उत्सुकता को और बढ़ा दिया है. सोमवार को रिलीज हुए फिल्म के पहले पोस्टर में वरुण के लुक को लेकर अभी चर्चा हो रही थी कि मंगलवार को कृति के धमाकेदार अंदाज ने जिज्ञासा और बढ़ा दी है. फिल्म के ट्रेलर रिलीज से पहले ही अमर कौशिक के निर्देशन में बनी फिल्म ‘भेड़िया’ को लेकर सोशल मीडिया पर बज बन गया है. कृति के लुक को देख फैंस तो हैरान हो ही रहे हैं, आयुष्मान खुराना समेत कई सेलेब्स भी हो गए हैं.
कृति सेनन ने इंस्टाग्राम पर ‘भेड़िया’ के नए पोस्टर को शेयर किया है. कृति का ये अंदाज इससे पहले किसी ने नहीं देखा होगा. शॉर्ट्स हेयर, नीली आंखों वाली कृति बेहद प्यारी लग रही हैं. अपने हाथों में इंजेक्शन लिए हुए रहस्यमयी अंदाज में मुस्कुराते हुए एक्ट्रेस को देख कर रोमांच हो रहा है.
‘भेड़िया’ इस पोस्टर को हिंदी-अंग्रेजी टाइटल में शेयर कर कृति सेनन ने कैप्शन में लिखा ‘भेड़िया की डॉक्टर अनिका से मिलिए, ह्यूमन्स, प्लीज आप अपने रिस्क पर विजिट करें. भेड़िया का ट्रेलर कल हाहाकार मचाएगा.

kirti sanon post

(फोटो साभार: kritisanon/Instagram)

कृति सेनन के लुक ने किया सम्मोहित
कृति सेनन ने इस पोस्टर को शेयर करने के चंद मिनट के अंदर ही फैंस से लेकर सेलिब्रिटी तक तारीफ की बौछार शुरू हो गई है. आयुष्मान खुराना ने लिखा ‘टू कूल’ तो अश्विनी अय्यर तिवारी ने हार्ट इमोजी शेयर कर तारीफ की है. वहीं फैंस कल आने यानी 19 अक्टूबर को आने वाले ट्रेलर का बेसब्री से इंतजार करते हुए जमकर कमेंट सेक्शन में कृति की तारीफ कर रहे हैं. कई फैंस लिख रहे हैं कि 25 नवंबर को नजदीकी सिनेमाघर में फिल्म देखने पक्का जाएंगे.

ये भी पढ़िए-Bhediya New Poster: कृति सैनन संग ‘जंगल में कांड’ करेंगे वरुण धवन, इस दिन जारी होगा ‘भेड़िया’ का शानदार ट्रेलर

कृति सेनन, वरुण धवन स्टारर फिल्म ‘भेड़िया’ काफी दिनों से चर्चा में हैं. इस फिल्म में वरुण और कृति अलग अंदाज में नजर आएंगे.  इससे पहले कृति-वरुण की जोड़ी फिल्म ‘दिलवाले’ में साथ आई थी.

Tags: Ayushmann Khurrana, Kriti Sanon, Varun Dhawan



Source link