Boney Kapoor Shares Feedback About Khushi Kapoor’s Performance In The Archies

0
14


Boney Kapoor On Khushi Kapoor Debut: बोनी कपूर की सबसे छोटी बेटी खुशी कपूर ‘द आर्चीज’ के साथ अभिनय की शुरुआत करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं. बोनी कपूर बेटी की इस परफॉर्मेंस को देख काफी गर्वित महसूस कर रहे हैं. बोनी कपूर ने बताया कि कैसे वह केवल ‘अच्छे अंक’ देख सकते थे और उनके साथ साझा करने के लिए कोई आलोचनात्मक प्रतिक्रिया नहीं थी.

उन्होंने News18 को बताया, “जब टीज़र सामने आया जिसे जोया (अख्तर) एक ‘सिज़लर’ के रूप में संदर्भित किया, तो हम तीनों (जाह्नवी कपूर, ख़ुशी और वह) फिर से बैठ गए और हमें इसे देखने में मज़ा आया. आलोचना करने के लिए कुछ भी नहीं था क्योंकि यह आश्चर्यजनक था और हमने अच्छे बिंदुओं पर चर्चा की क्योंकि केवल वही चीजें थीं जिन्हें मैं देख सकता था. ऐसा ही होता है जब मैं जान्हवी की फिल्में देखता हूं.”

निर्माता-निर्देशक ने यह भी साझा किया कि जब जान्हवी के काम की बात आती है तो खुशी भी काम पर चर्चा नहीं करती है या अपना इनपुट साझा नहीं करती है. जैसा कि पाठकों को पता होगा कि बोनी भी लव रंजन की फिल्म से अपने अभिनय की शुरुआत कर रहे हैं. अपने काम पर अपनी बेटियों की प्रतिक्रिया के बारे में बात करते हुए, उन्होंने साझा किया, “मेरे अलावा किसी ने भी मेरी फिल्म नहीं देखी है. सिर्फ कास्ट और क्रू को पता है कि मैंने क्या किया है. लेकिन जाह्नवी की बहुत सारी फिल्में रिलीज हो चुकी हैं और हमने काम के बारे में बात की है और काफी कुछ चीजों पर चर्चा की है लेकिन खुशी कभी भाग नहीं लेती हैं.”


आगे अपने बच्चों – जान्हवी, ख़ुशी, अर्जुन कपूर और अंशुला कपूर के बारे में बात करते हुए, फिल्म निर्माता ने साझा किया कि जब उन सभी का व्यस्त कार्यक्रम होता है, तो वह उनके संपर्क में रहने का एक बिंदु बनाते हैं. उन्होंने कहा कि अर्जुन और अंशुला फिलहाल विदेश में हैं लेकिन वे हर दिन एक-दूसरे से जुड़ने और बात करने की कोशिश करते हैं.

उन्होंने कहा कि अपने बच्चों के साथ बातचीत करना शायद उनके जीवन का एकमात्र आनंद बचा है. उन्होंने कहा, ” मैं धन्य हूं कि वे सभी मुझसे मेरी उम्मीद से ज्यादा प्यार करते हैं.” बोनी कपूर अब अपनी अगली प्रोडक्शन ‘मिली’ की रिलीज के लिए तैयार हैं, जिसमें जाह्नवी कपूर मुख्य भूमिका में हैं.

यह भी पढ़ें- Diwali Release 2022: इस दिवाली बॉक्स ऑफिस पर टूटेंगे कमाई के रिकॉर्ड! रिलीज होंगी Thank God और ‘रामसेतु’





Source link