Doctor G Box Office Collection Ayushmann Khurrana Film Falls With A Thud On First Monday

0
12


Doctor G Box Office Collection: आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana) की नई फिल्म ‘डॉक्टर जी’ (Doctor G) एक मेडिकल कैंपस कॉमेडी है, जिसमें उन्हें एक मेडिकल कॉलेज (Medical College) में स्त्री रोग विभाग (Gynaecology Department) में एकमात्र पुरुष के रूप में दिखाया गया है. फिल्म मंडे टेस्ट पास करने में विफल रही और कमाई में 50 प्रतिशत से अधिक की बड़ी गिरावट दर्ज की गई. इसने रिलीज के चौथे दिन ₹1.5 करोड़ का कलेक्शन किया.

डॉक्टर जी में आयुष्मान के साथी डॉक्टरों के रूप में रकुल प्रीत सिंह, शीबा चड्ढा और शेफाली शाह भी हैं. यह अनुभूति कश्यप के निर्देशन में बनी पहली फिल्म है. सुमित सक्सेना, विशाल वाघ, सौरभ भारत और अनुभूति कश्यप द्वारा सह-लिखित है. Boxofficeindia.com की रिपोर्ट के अनुसार, 4 दिन के कलेक्शन में लगभग 60 प्रतिशत की गिरावट आई है. इसमें यह भी कहा गया है कि दिल्ली / यूपी के साथ कलेक्शन में गिरावट बाकी की तुलना में थोड़ी बेहतर है.

रविवार को आयुष्मान ने अपने मुंबई स्थित आवास पर प्री-दिवाली पार्टी का आयोजन किया. स्टार-स्टडेड गाला में उनके डॉक्टर जी के सह-कलाकार रकुल से लेकर कृति सेनन, तापसी पन्नू, अनन्या पांडे, करण जौहर, कार्तिक आर्यन, वरुण धवन, राजकुमार राव और हुमा कुरैशी सहित कई अन्य शामिल थे. पार्टी में, कार्तिक आर्यन ने आयुष्मान के साथ एक वीडियो भी रिकॉर्ड किया, जिसमें उन्होंने एक खेल के दौरान जीती गई कैश के बंडल को दिखाया. उन्होंने फैन्स से डॉक्टर जी को नजदीक और दूर के सिनेमाघरों में देखने के लिए कहा ताकि फिल्म भी अच्छी खासी कमाई कर सके.


फिल्म के बारे में बात करते हुए अनुभूति ने पीटीआई से कहा, “मैंने आज की आधुनिक दुनिया के नजरिए से कहानी बताने की कोशिश की है. दुनिया आपके और मेरे जैसे किरदारों से भरी हुई है. मैंने इसे यथासंभव वास्तविक रखा है. तो, कोई भी सुलझा हुआ व्यक्ति नहीं है जो यह सब जानता है. फिल्म में हर कोई मिलाजुला होता है और यही मेरा तरीका रहा है. मुझे लगता है कि फिल्म में जो सूक्ष्मता आती है, वह शायद मेरी नजर है.”

यह भी पढ़ें- Godfather Box Office: बॉक्स ऑफिस पर औंधे मुंह गिरी ‘गॉडफादर’, चिरंजीवी और सलमान खान की जोड़ी का भी नहीं चला जादू





Source link